Aapnu Gujarat
मनोरंजन

‘कौन’ रीमेक में काम नहीं करेंगे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने कई यादगार अभिनय किये हैं, जिनमें से एक है थ्रिलर ‘कौन?’, जो 1999 में रिलीज हुई थी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने खुलासा किया है कि अगर यह फिल्म कभी बनी तो इसके रीमेक में अभिनय क्यों नहीं करेंगे। राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘कौन?’ में उर्मिला मातोंडकर और सुशांत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।
फिल्म एक सीरियल किलर और एक तूफानी शाम को एक ही घर में बंद एक अन्य व्यक्ति की कहानी है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म के रीमेक में काम करना चाहेंगे, मनोज ने आईएएनएस से कहा, ” ‘कौन?’ जब यह रिलीज हुई थी तो लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अब तक लोग फिल्म के बारे में बात करते हैं, जो बहुत जबरदस्त है। आप 22 साल पहले कुछ करते हैं और लोग अभी भी इसके बारे में बहुत विस्तार से बात करते हैं। वे इसे बहुत स्पष्ट रूप से याद करते हैं।”
प्रतिभाशाली अभिनेता ने इसे ‘महान स्वीकृति और प्रोत्साहन’ के रूप में वर्णित किया है।वे कहते हैं, “लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं रीमेक का हिस्सा बनूंगा, यह बहुत उबाऊ है। एक कहानी जो आप पहले ही कर चुके हैं .. इसे फिर से करने के बजाय, कुछ नया करना बेहतर है। किसी और को इसमें शामिल होना चाहिए यह और उन्हें अपने तरीके से भूमिका का प्रयोग करना चाहिए। वे मुझसे बेहतर हो सकते हैं।”मनोज की नवीनतम रिलीज ‘डायल 100’ का प्रीमियर इस महीने की शुरूआत में जी5 पर किया गया था। इसमें नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी हैं।

Related posts

રજનીકાંત-અક્ષયની ફિલ્મને લઇ ઈંતેજાર

aapnugujarat

नागपुर मर्डर केस के जरिए तापसी का कबीर सिंह पर तंज

aapnugujarat

અક્સર -૨ ફિલ્મમાં ઝરીન ખાન સેક્સી ભૂમિકામાં હશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1