Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

कांग्रेस मां-बहनों का सोना घुसपैठियों को बांट देगी : PM MODI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से राजस्थान के बांसवाड़ा में दिए गए बयान पर विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है. बांसवाड़ा की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए कहा था कि उसमें जो बातें कही गई हैं वो बहुत ही चिंताजनक है. कांग्रेस हमारी मां-बहनों का सोना घुसपैठिए को बांट देगी. पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस, एआईएमआईएम समेत विपक्ष की कई पार्टियों ने पलटवार किया है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पहले चरण के मतदान में निराशा हाथ लगने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वह अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मेनिफेस्टो को मिल रहे अपार समर्थन के रुझान आने शुरू हो गए हैं.

वहीं,कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए बौखलाहट भरा भाषण बताया. उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए झूठ बोलना, बातों का अनर्गल संदर्भ बनाकर विरोधियों पर झूठे आरोप मढ़ना यह संघ और बीजेपी की प्रशिक्षण की खासियत है. देश की 140 करोड़ जनता अब इस झूठ के झांसे में नहीं आने वाली है. हमारा घोषणापत्र हर एक भारतीय के लिए है. सबकी बराबरी की बात करता है. सबके लिए न्याय की बात करता है.

वहीं, एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिए बुलाया और कहा कि उनके ज्यादा बच्चे होते हैं. 2002 से लेकर अब तक, मोदी जी की बस एक ही गारंटी रही है, भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो.

ओवैसी ने कहा, अगर बात मुल्क की संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक उनके अरबपति दोस्तों का रहा है. भारत के 1 फीसदी लोग आज देश का 40 फीसदी धन खा गए. आम हिन्दुओं को मुसलमानों का डर दिखाया जा रहा है, पर सच तो यही है कि आपके पैसों से कोई और अमीर हो रहा है.

बांसवाड़ा में क्या बोले थे पीएम मोदी?

दरअसल, बांसवाड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए ये (कांग्रेस) कह रहे हैं कि जब उनकी सरकार बनेगी तो हर एक लोगों की प्रॉपर्टी का सर्वे किया जाएगा. हमारी बहनों के पास सोना कितना है, उसकी जांच की जाएगी, उसका हिसाब लगाया जाएगा. हमारे आदिवासी परिवारों के पास जो चांदी होती है, उसका हिसाब लगाया जाएगा. सरकारी कर्मचारियों के पास कितना पैसा है संपत्ति है उसकी जांच की जाएगी. इतना ही नहीं आगे कहा है कि जो संपत्ति है वो सभी लोगों में समान रूप से वितरित कर दी जाएगी. क्या ये आपकों मंजूर है क्या? क्या आपकी संपत्ति को ऐंठने का अधिकार है क्या?

पीएम ने आगे कहा, माताओं बहनों का मंगलसूत्र जीवन के सपनों से जुड़ा हुआ है. तुम (कांग्रेस) उसे छीनने की बात कर रहे हो. पहले जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, मतलब ये संपत्ति इकट्ठी करके जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बाटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे. क्या आपका पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा.

Related posts

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पीछे नहीं हट सकता पाक. : कैप्टन अमरिंदर सिंह

aapnugujarat

त्रिपुरा के मंदिरों में त्रिपुरा हाईकोर्ट ने पशु बलि पर लगाई रोक

aapnugujarat

RBI ने करंसी नोट कोरोना के संभावित वाहक होने की पुष्टि की : CAIT

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1