Aapnu Gujarat
गुजरात

हम सर्वे में नहीं आते, सीधे सरकार बनाते हैं : BHAGWANT MAAN

लोकसभा चुनाव में आम जनता का मूड जानने के लिए कई सर्वे करवाए गए और तमाम सर्वे में दावा किया गया कि इस बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) फिर से बढ़त बनाए हुए है. इन सर्वे को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के दिग्गज नेता भगवंत मान की टिप्पणी सामने आई है. उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता सर्वे में दिखाई नहीं देती है, लेकिन उसका असल प्रदर्शन सीधे सरकार बनाने में मदद करता है. सीएम मान का दावा है कि इस बार लोकसभा चुनाव का रिजल्ट चौंकाने वाला होगा.

आम आदमी पार्टी विपक्षी पार्टियों के इंडिया गठबंधन का हिस्सा है. हालांकि वह पंजाब में कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. सीएम मान ने बीजेपी के ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे को जुमला करार दिया है. उनका कहना है कि ये नारा पूरी तौर से एक जुमला है. इस तरह का नारा भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में साल 2020 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान क्यों नहीं दिया है? बीजेपी कितनी सीटें जीतेगी, ये तय करने वाली होती कौन है? इसे देश की 140 करोड़ जनता तय करने वाली है. वह बताएगी किसे-कितनी सीटें मिलेंगी. सीएम मान ने कहा कि ये देश किसी की निजी संपत्ति नहीं है.

सीएम मान का ने कहा, ‘हम सर्वे में नहीं आते, हम सीधे सरकार बनाते हैं.’ उनका कहना है कि दिल्ली और पंजाब में AAP की जीत को लेकर किसी भी सर्वे में भविष्यवाणी नहीं की गई थी. इसके अलावा गुजरात चुनाव के दौरान भी भविष्यवाणी नहीं की गई थी कि एक भी विधायक पार्टी जीतेगी और न ही बताया गया था कि उनकी पार्टी चंडीगढ़ में महापौर का चुनाव जीतने वाली है. जो लोग मानकर चल रहे हैं कि ये उनका देश है तो इस बार रिजल्ट देखकर हैरान हो जाएंगे.

बीते दिन सीएम भगवंत मान गुजरात के भरूच के दौरे पर थे, जहां उन्होंने एक रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में सबसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव से वोटरों को गारंटी देने का काम किया है. इसके बाद अब बीजेपी डर की वजह से अपने घोषणापत्र में गारंटी देने की की बात करने लग गई है. AAP नेता भगवंत मान का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में केंद्र सरकार की तानाशाही. ये उनकी साजिश को भी दिखा रहा है.

Related posts

पाटण की बलात्कार पीड़ित नाबालिग के गर्भपात के लिए मंजूरी

aapnugujarat

ખેલ રાજય મંત્રી રાજેન્‍દ્ર ત્રિવેદીએ માંજલપુર સ્‍પોર્ટસ કોમ્‍પ્‍લેક્ષ ખાતે હોકી, કબડ્ડી તેમજ રાયફલ-પિસ્‍તોલ શુટીંગની ઉનાળુ રમત પ્રશિક્ષણ શિબિરોની મુલાકાત લીધી

aapnugujarat

નિવૃત્ત કર્મચારી અને પરિજન ચૂંટણીથી દૂર રહેવા ચેતવણી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1