Aapnu Gujarat
गुजरात

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा : 10 की मौत

गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. ट्रक और कार की आपस में भिड़ंत हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी. घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई. हादसे के बाद कार और ट्रक पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए.

यह हादसा उस समय हुआ, जब कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी. तेज रफ्तार कार अंसुतलित हो गई और ट्रक के पीछ जा घुसी. सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन और राहगीरों ने 108 नंबर पर कॉल करके एंबुलेंस को सूचना दी. साथ ही पुलिस की टीम को भी सूचित किया.

एक्सप्रेस हाईवे पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. साथ ही दो एंबुलेंस भी पहुंच गई. पुलिस और एंबुलेंस की टीम ने सड़क पर पड़े शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए नडियाद सिविल अस्पताल भेजा है. पुलिस मृतकों के पहचना में जुटी हुई है. इसके बाद सभी शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पुलिस की जांच में पता चला कि हादसे का शिकार हुई कार किरण गिरीशभाई भट्ट के नाम पर है. प्रथम दृष्टया में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के चलते कार अनियत्रिंत हो गई और आगे जा रहे ट्रक से जा भिड़ी.

दो दिन के अंदर गुजरात में हुए कई हादसे

बता दें कि दो दिन पहले गुजरात के अलग-अलग जिलों में कई हादसे हुए हैं. इन हादसों में भी 10 लोगों की मौत हो गई थी. कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे. सुरेंद्रनगर में ट्रक और डंपर के बीच हुई भिडंत के बाद आग लग गई थी. दोनों वाहनों के पलटने से चालकों की मौत हो गई थी.

अज्ञात वाहन ने 7 तीर्थयात्रियों को कुचला

दूसरी ओर, डांग में घाट से उतरते वक्त ट्रक पलटने से ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई थी. इसी बीच धंधुका में पिपली-वटमन हाईवे पर कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी. भावनगर में एक अज्ञात वाहन ने 7 तीर्थयात्रियों को कुचल दिया था. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी.

Related posts

આંગડિયા કર્મી ૭૨.૬૨ લાખ લઇ રફુચક્કર

aapnugujarat

નવસારી લોકસભા બેઠકના ઉમેદવાર હીરામણી શર્માની ધરપકડ

aapnugujarat

વડાપ્રધાન નરેન્દ્ર મોદી-જાપાનના વડાપ્રધાનનું સ્વાગત કરવા ૪૦ સ્ટેજ પરથી કલાકારો દ્વારા સાંસ્કૃતિક નૃત્ય કરાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1