Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

चुनाव में BJP को ताकत देने राजस्थान आएंगी कंगना रनौत

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से पहले चरण में 12 पर मतदान संपन्न हो चुका है. इन 12 सीटों पर वोटिंग परसेंट में भारी कमी देखी गई. इसके बाद सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार मतदान प्रतिशत बढ़ाने और जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही, दूसरे चरण के मतदान 26 अप्रैल को होने हैं. इसको देखते हुए सभी राजनीतिक दल अपने-अपने स्टार प्रचारक के जरिए मतदाताओं को साधने का प्रयास कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री और बेबाक बयानबाजी के लिए हमेशा चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत 23 अप्रैल मंगलवार को जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी. यहां सड़क मार्ग से पाली लोकसभा क्षेत्र जाएंगा और बीजेपी प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में रोड शो करेंगी. कंगना रनौत के रोड शो को लेकर पाली में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

पाली के बाद जोधपुर आएंगी कंगना रनौत
कंगना रनौत पाली का रोड शो पूरा कर शाम को सड़क मार्ग से जोधपुर पहुंचेंगी. बीजेपी जोधपुर जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा ने बताया कि कंगना रनौत जोधपुर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और बीजेपी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में जनता से वोट मांगेंगी. साथ ही, जोधपुर में 23 अप्रैल मंगलवार को शाम 7:30 बजे भव्य रोड शो का आयोजन किया गया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत 24 अप्रैल बुधवार को जैसलमेर पहुंचकर हनुमान चौराहा पर बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में जैसलमेर के हनुमान चौराहे से गड़ीसर तक होने वाले रोड शो में शामिल होंगी. रोड शो के बाद कंगना रनौत जैसलमेर एयरपोर्ट से बाड़मेर के लिए रवाना होंगी.

24 अप्रैल को बाड़मेर आएंगी कंगना रनौत
कंगना रनौत 24 अप्रैल बुधवार को 12:30 बजे बाड़मेर एयरपोर्ट पहुंचेंगी. वहां पहुंचने के बाद बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर के विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक रोड शो में भाग लेंगी और बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए मत की अपील करेंगी.

कांग्रेस की ओर से अभी तक जोधपुर पाली और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कोई राष्ट्रीय स्टार प्रचारक नहीं पहुंचे हैं. बीजेपी की ओर से लगातार स्टार प्रचारक बीजेपी के प्रत्याशी के समर्थन में सभा और रोड शो कर रहे हैं. बीजेपी की ओर से किया जा रहे प्रचार प्रसार को कांग्रेस और निर्दलीय निशाना साथ रहे हैं. हालांकि, राजनीतिक जानकारों का मानना है कि कांग्रेस और अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों के खेमे में खलबली शुरू हो गई है. हालांकि, मतदान 26 अप्रैल को होगा और 4 जून को नतीजे आएंगे.

Related posts

રામ મંદિર પાસે મસ્જીદ બનાવવાની વાત હિંદુઓને અસહિષ્ણુ બનાવી શકે છે : ઉમા ભારતી

aapnugujarat

કાશ્મીરમાં ૨૧૦ ત્રાસવાદીઓ સક્રિય છે : ૬૫ ટકા સ્થાનિક

aapnugujarat

કોંગી સાથે જોડાણ હવે શક્ય નથી : કેજરીવાલ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1