Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा पर यौन उत्पीड़न का आरोप

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा पर पिछले महीने फरवरी में बेंगलुरु में अपने आवास पर एक नाबालिग के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. पीड़िता ने बेंगलूरु के सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में येदियुरप्पा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर सदाशिवनगर पुलिस ने येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO और 354 (A) के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

81 वर्षीय येदियुरप्पा कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता पर पिछले महीने बेंगलुरु में अपने आवास पर एक नाबालिग के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने के लिए मामला दर्ज किया गया. शिकायत में बताया गया कि एक महिला अपनी बेटी के संग हुए बलात्कार के मामले में 2 फरवरी को न्याय मांगने के लिए येदियुरप्पा के आवास पर गई थी. पीड़िता ने एफआईआर में बताया है कि जब वो 2 फरवरी को कथित रूप से मदद के लिए येदियुरप्पा के आवास पर गई तो उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया. एफआईआर के अनुसार, येदियुरप्पा कथित तौर पर नाबालिग को एक कमरे में ले गए, दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. महिला ने एफआईआर में आगे आरोप लगाया कि जब उस ने येदियुरप्पा से बात की तो उन्होंने कहा कि वो जांच कर रहे थे कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं. बाद में येदियुरप्पा ने कथित तौर पर माफी मांगी.

लोकसभा चुनाव नजदीक

पीड़ित लड़की की मां ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों, राजनेताओं और व्यापारियों सहित कुल 53 लोगों के खिलाफ सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. ऐसे में लोकसभा चुनाव नजदीक है. इस बीच POCSO केस दर्ज ने येदियुरप्पा को परेशानी में डाल दिया है. बता दें, बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा ने तीन बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री का पद संभाला .

Related posts

6 encounters in 1 day, UP police shots Pratapgarh don Tauquir Hafiz

aapnugujarat

फ्रांस, संयुक्त अरब अमीरात, बहरीन की यात्रा पर जायेंगे मोदी

aapnugujarat

ऑरेंज अलर्ट पर भारतीय वायुसेना के एयरबेस

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1