Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की सीएम बनेंगी : अभिषेक बनर्जी

तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को शहीद दिवस रैली में दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल को 250 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी। वहीं एक बार फिर से अपने चिरपरिचित अंदाज में विपक्षी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- यदि भाजपा में हिम्मत है तो ईवीएम के स्थान पर बैलेट पेपर से चुनाव करा के दिखाए। हम ओडिशा से भी ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।
अभिषेक ने मुख्यमंत्री के सुर में सुर मिलाते हुए ईवीएम के बदले बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि जहां भी ईवीएम से चुनाव हुए हैं, वहां भाजपा को जीत मिली है। वहीं बैलेट पेपर से हुए चुनाव में भाजपा को करारी हार झेलनी पड़ी है। राजस्थान व कर्नाटक के चुनाव परिणामों का हवाला देते हुए तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक की 28 लोस सीटों में से 26 पर भाजपा जीती है जबकि वहां हुए निकाय चुनाव में भगवा पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा है। राजस्थान में लोकसभा की सभी सीटें भाजपा जीती है, जबकि स्थानीय चुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 
अभिषेक ने दावा करते हुए कहा कि बैलेट पेपर से चुनाव हुआ तो भाजपा की हार तय है। शहीद सभा के मंच से अभिषेक ने दल तोड़ने के कथित भाजपा की साजिश पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि हमारी पार्टी घास और फूल की पार्टी है। आप जितना इसे काटोगे, उतना ही यह बढ़ेगी। हमारी पार्टी को तोड़ने के प्रयास का कोई लाभ नहीं होने वाला। राज्य की जनता ममता बनर्जी के साथ थी, है और आगे भी रहेगी।

Related posts

राजस्थान में एक युवकी के साथ गैंगरेप

aapnugujarat

केजरीवाल ने डेढ़ हजार करोड़ रूपए विज्ञापन पर खर्च किए…! : जावड़ेकर

aapnugujarat

દિલ્હીમાં ફટાકડા બનાવવા, વેચાણ, સંગ્રહ અને ઉપયોગ ઉપર પ્રતિબંધ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1