Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચારતાજા સમાચાર

मोदी ने चर्च धमाकों में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि, पीएम ने श्रीलंका को लेकर कही बड़ी बात

लगातार दूसरी बार सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहले विदेश दौरे के दूसरे चरण में रविवार को श्रीलंका पहुंचे। कोलंबो के भंडारनायके इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने पीएम मोदी का स्वागत किया। यहां से पीएम मोदी कोलंबो के सेंट एंटनी चर्च पहुंचे और अप्रैल में हुए आत्मघाती सीरियल ब्लास्ट में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि ईस्टर धमाकों के बाद पीएम मोदी श्रीलंका पहुंचने वाले पहले विदेशी नेता हैं। 
पीएम मोदी के इस दौरे से श्रीलंका में विदेशी पर्यटकों की आवाजाही पर सकारात्मक असर पड़ेगा, जिससे लंकाई अर्थव्यवस्था को भी फायदा पहुंचेगा। बता दें कि ईस्टर सीरियल ब्लास्ट का श्रीलंका में पर्यटन पर बहुत बुरा असर पड़ा है। वैसे भी भारत हमेशा से ही श्रीलंका की जरूरत के वक्त उसके साथ सबसे पहले खड़ा हुआ है। कभी सूखा पड़ा हो या बाढ़ आई हो, भारत ने हमेशा सबसे पहले श्रीलंका में मदद पहुंचाई है। 
श्रीलंका पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले कोलंबो स्थित उस सेंट एंटनी चर्च का दौरा किया, जहां 21 अप्रैल को ईस्टर के दिन धमाके हुए थे। यहां पीएम मोदी ने धमाके में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। पीएम ने अपने चर्च दौरे की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें विश्वास है कि श्रीलंका फिर खड़ा होगा। पीएम ने ट्वीट किया, मुझे विश्वास है कि श्रीलंका फिर से खड़ा होगा। आतंक का कायरतापूर्ण कृत्य श्रीलंका की भावना को नहीं पराजित कर सकता है। भारत श्रीलंका के लोगों के साथ एकजुटता से खड़ा है।

Related posts

પ્રોવિડંડ ફંડ પર વ્યાજદર વધારી ૮.૬૫ ટકા કરવા ફેંસલો

aapnugujarat

ગરીબી-ખેડૂતોને મામલે ભાજપ-કોંગ્રેસ એક ડાળના પંખી છે : માયાવતી

aapnugujarat

टीडीपी के 60 मुख्य नेता और हजारों समर्थक भाजपा में शामिल

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1