Aapnu Gujarat
खेल-कूद

हितों का टकराव : 26 सितंबर को आचरण अधिकारी के समक्ष पेश होंगे द्रविड़

बीसीसीआई के आचरण अधिकारी डीके जैन ने दिग्गज क्रिकेटर और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ को उनके खिलाफ लगाए गए हितों के टकराव के आरोपों के संदर्भ में 26 सितंबर को मुंबई में पेश होने के लिए कहा है। इस महीने के शुरू में उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायधीश जैन ने मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता की शिकायत मिलने पर द्रविड़ को लिखित में जवाब देने के लिए कहा था। 
गुप्ता की शिकायत के अनुसार द्रविड़ कथित तौर पर हितों के टकराव के दायरे में आते हैं क्योंकि वह एनसीए निदेशक होने के साथ इंडिया सीमेंट ग्रुप के उपाध्यक्ष भी हैं जो कि आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स की मालिक है। बीसीसीआई संविधान के अनुसार कोई भी व्यक्ति एक समय पर दो पदों पर नहीं रह सकता है। जैन ने पीटीआई से पुष्टि की कि द्रविड़ को 26 सितंबर को होने वाली सुनवाई में अपना पक्ष रखने के लिये कहा गया है। 
बीसीसीआई कर्मचारी मयंक पारिख भी हितों के टकराव के मामले का सामना कर रहे हैं और वह भी उसी दिन अपना पक्ष रखेंगे। द्रविड़ ने जवाब में खुद का बचाव किया है और कहा कि वह अपने नियोक्ता इंडिया सीमेंट से बिना वेतन के अवकाश पर हैं और उनका आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स से कोई लेना देना नहीं है।

Related posts

વનડે રેંકિંગ : ઇંગ્લેન્ડ પ્રથમ ભારત બીજા ક્રમાંક પર રહ્યું

aapnugujarat

બીજી ટ્‌વેન્ટી મેચમાં ભારતની ન્યુઝીલેન્ડ પર ૭ વિકેટે જીત

aapnugujarat

श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1