Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

मसूरी-देहरादून हाईवे पर खाई में गिरी कार, सभी 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। ये हादसा देहरादून-मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह हुआ है। मसूरी-देहरादून रोड पर ये हादसा चूनाखाल के पास तब हुआ जब एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें सभी सभी 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कार सवार 4 युवक और दो युवतियां हैं। ये सभी लोग घूमने के लिए आए हुए थे। फिलहाल पुलिस, फायर सर्विस और एसडीआरएफ रेस्क्यू के काम में जुटी हैं।

बता दें कि ये सभी 6 लोग राजपुर रोड स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करते थे। सभी दोस्त बताए जा रहे हैं। इसमें 4 युवक और 2 युवतियां मसूरी घूमने के लिए गए थे। इसी बीच शनिवार की सुबह जब ये लोग मसूरी से वापस देहरादून लौट रहे थे, तभी चूनाखाल के पास ये हादसा हुआ। अचानक से उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल एक युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी बाद में मौत हो गई।

वहीं एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस और एसडीआरएफ को मामले की सूचना दी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद वहां से सभी को खाई से बाहर निकाला गया। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तब तक कार सवार 4 युवकों की मौत हो चुकी थी। उस समय तक 2 युवतियों की सांसें चल रही थीं। थोड़ी देर बाद एक अन्य युवती की भी मौत हो गई। दूसरी युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। सभी लोग IMS कॉलेज के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं, इनके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

 

Related posts

ઉન્નાવ ગેંગરેપ : સેંગર સામે આક્ષેપોને સમર્થન મળ્યું

aapnugujarat

સત્તાની સેમિફાઈનલમાં ભાજપ ખોવાયું : મમતા બેનર્જી

aapnugujarat

लद्दाख के डेमचोक सेक्टर में चीन ने नहीं की है कोई घुसपैठ : बिपिन रावत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1