Aapnu Gujarat
गुजरात

रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या : बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी

गुजरात के साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर कस्बे में हुए एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. घर में घुसकर युवकों ने चप्पा की हत्या कर दी थी और 35 लाख नकद और 65 तोले सोने के जेवर लूट लिये. घटना के बाद पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है. इस घटना के बाद लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. इसी बीच पुलिस ने मामले में एक बड़ी सफलता हासिल की है.

इस घटना में हिम्मतनगर पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. हिम्मतनगर ए डिविजन पुलिस स्टेशन और डीवाईएसपी हिम्मतनगर की टीम हत्यारों की जांच कर रही है. पुलिस ने घटना में एक किशोर और तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बीते 29 अप्रैल को रामनगर इलाके में डबल मर्डर की वारदात सामने आई थी.

इस घटना में एक सेवानिवृत्त सहायक पुलिस उप-निरीक्षक और उनकी पत्नी की मौत हो गई. अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर दंपति की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर हत्यारे फरार हो गए थे. घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि हत्या में मृतक दंपत्ति की बहू और उनका नाबालिग पोता शामिल है. यह पता चला है कि आरोपी ने अपने दोस्तों के माध्यम से हत्या की योजना बनाई थी. पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने हत्यारों के पास से 30 लाख 30 हजार नकद और 84 लाख के सोने के गहने भी बरामद किए हैं.

जानकारी के अनुसार सगीर पोटरा ने मां मित्तलकुमारी भाटी के साथ मिलकर नाबालिग के दोस्त को हत्या की सुपारी दी थी. मामले में 10 लाख रुपये की सुपारी देने की बात दोनों ने कबूल की. मित्तल कुमारी ने हत्या की बात कबूल कर ली. उसने अपनी सास की प्रताड़ना से तंग आकर उसे मारने का फैसला किया. इसके लिए बेटे के दोस्त हेतन पटेल को सुपारी दी गई. इसके लिए दस लाख रुपये देना तय हुआ था. हेतन पटेल ने मंसाणा लिम्बोदरा के विपुल सिंह नाथूसिंह वाघेला के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया. हत्या के दौरान मित्तल कुमारी के बेटे और पोते ने मृतक मीनाकुंवरबा का मुंह दबा रखा था.

Related posts

તાલાળા માર્કેટીંગ યાર્ડ ખાતે તા.૧૦ મે થી કેસર કેરીની જાહેર હરાજી થશે

editor

Patotsav celebrations at Hare Krishna Mandir, Bhadaj

aapnugujarat

રાજ્યમાં ૪૮૭ કરોડના ખર્ચે ૧૦ નવા ફલાય ઓવરો બનશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1