Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

CPM-कांग्रेस ने त्रिपुरा को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा : PM MODI

असम में जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने यहां कांग्रेस और सीपीएम पर जमकर हमला किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब त्रिपुरा में सीपीएम और कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टियों का शासन था, तब यहां भ्रष्टाचार फल-फूल रहा था. उन्होंने कहा कि वामपंथी पार्टियों ने त्रिपुरा को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था.

पीएम मोदी ने कहा कि वामपंथी पार्टी और कांग्रेस ऊपर से प्रतिद्वंद्वी लग सकते हैं लेकिन पर्दे के पीछे दोनों की विचारधारा एक ही है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार लगातार त्रिपुरा के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं एकमात्र प्रधानमंत्री हूं जिसने एक दशक में 50 से अधिक बार पूर्वोत्तर का दौरा किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि आज त्रिपुरा के लिए भाजपा का मतलब विकास की राजनीति है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पूर्वोत्तर के विकास की उपेक्षा की. उनकी नीति ‘पूर्व को लूटो’ की थी. उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस और वामपंथियों की लूट ईस्ट नीति को दस साल पहले खत्म किया. अब हम ‘एक्ट ईस्ट’ नीति पर काम कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा कि हमने आयुष्मान भारत योजना का लाभ वरिष्ठ नागरिकों तक बढ़ाने का निर्णय लिया है. त्रिपुरा के विकास के लिए बीजेपी ने HIRA मॉडल-हाईवे, इंटरनेट-वे, रेल-वे और एयरवेज पर काम किया है. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में फोर-लेन हाई-वे का निर्माण कार्य चल रहा है. एक समय त्रिपुरा में इंटरनेट कनेक्टिविटी का अभाव था लेकिन अब पूरे त्रिपुरा में 5G इंटरनेट उपलब्ध है.

Related posts

કાશ્મીરમાં ત્રાસવાદીઓના સ્લીપર સેલ હજુપણ સક્રિય

aapnugujarat

જમ્મુ-કાશ્મીરમાં પાંચ આતંકવાદીઓ ઠાર

aapnugujarat

ભાજપની રથયાત્રા પર કોલકાતા હાઈકોર્ટે પ્રતિબંધ મુક્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1