Aapnu Gujarat
गुजरात

भगवंत मान के साथ केजरीवाल 15 मार्च को वडोदरा में लांच करेंगे इलेक्शन कैंपेन

गुजरात की दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी (आप) बीजेपी में गढ़ में जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी। आम आदमी पार्टी (आप) ऐसा मान कर चल रही है कि वह भरूच के बीजेपी को कड़ी टक्कर देते हुए रोक सकती है। प्रदेश अध्यक्ष इसुदान गढ़वी जो टीवी पत्रकारिता के बाद राजनीति में आए हैं वह इन दोनों भरूच सीट को लेकर व्यूहरचना में जुटे हैं। राज्य में पार्टी के प्रचार को गति देने के लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल 15 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ गुजरात के दौरे पर आएंगे। केजरीवाल गुजरात के लिए लोकसभा कैंपेन को लांच करेंगे। पार्टी ने भरूच में अपने आदिवासी नेता और तेजतर्रार विधायक चैतर वसावा को चुनाव मैदान में उतारा है, तो वहीं भावनगर की सीट उमेश मकवाणा चुनाव लड़ रहे हैं।

वडोदरा में होगा कार्यक्रम
आप आदमी पार्टी के संयोजक गुजरात के लिए कैंपेन की लांच वडोदरा में करेंगे। भरूच की सीट पर चैतर वसावा को लड़ाने का ऐलान खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया था। ऐसे में आम आदमी पार्टी भरूच के गढ़ को भेदने के पूरी ताकत झोंकना चाहती है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ाे न्याय यात्रा में आप के जुड़ने से भरूच में काफी भीड़ जुटी थी। बीजेपी ने लगातार यहां से छह बार जीत चुके मनसुख वसावा को सातवीं बार टिकट दिया है। कांग्रेस नेता अहमद पटेल विरासत से जुड़ी इस सीट पर कांग्रेस 10 बार हार का सामना कर चुकी है। ऐसे में आप के लिए इस सीट पर जीत दर्ज करना आसान नहीं है।

दो से तीन रैली की तैयारी
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसर भरूच में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए अरविंद केजरीवाल आदिवासी बहुल इस क्षेत्र में I.N.D.I.A अलायंस के आदिवासी नेताओं के साथ दो से तीन रैलियां कर सकते हैं। इसमें उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहें। पार्टी ने भरूच और विधानसभा की विसावदर सीट को लेकर अलग से रणनीति बना रही है। इसी रणनीति के तरह केजरीवाल गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। अभी उनका कार्यक्रम वडोदरा में रखा गया है। भरूच में पार्टी के मजबूत चुनाव प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी के प्रमुख प्रमुख इसुदान गढ़वी ने 500 स्पेशल वालंटियर को डेप्युट किया है। भरूच से पार्टी के उम्मीदवार चैतर वसावा की स्वाभिमान यात्रा पूरी होने के बाद अब पार्टी जनसंपर्क और सभाओं की तैयारी कर रही है।

Related posts

તા.૨૪ મી એ નર્મદા જિલ્લામાં પોલીસને લગતા પ્રશ્નોનો સ્થળ ઉપર ફરિયાદ નિવારણ કાર્યક્રમ યોજાશે : તા.૧૬ મી સુધી પ્રશ્નો મોકલો

aapnugujarat

પાદરા : ખોટું સોનું બતાવી સાચા સોનાની ઉઠાંતરી કરતી બે મહિલા ઝડપાઇ

aapnugujarat

રિવરફ્રન્ટ પર કેસર કેરી મહોત્સવ શરૂ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1