Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी जेल से रिहा

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी रिहा हो गई हैं. इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के केस में मुंबई की भायखला जेल में बंद थी, शुक्रवार को शीना बोरा को जेल से रिहा हो गई । इंद्राणी मुखर्जी पिछले साढ़े छ सालों से जेल में बंद थीं । जेल से निकलने के बाद उन्होंने कहा, वो काफी अच्छा महसूस कर रही हैं ।
आपको बता दें कि शीना बोरा की हत्या के पीछे इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर का नाम सामने आया था । इस केस में देखा कि रिश्ते में झूठ, फरेब और धोखेबाजी का क्या अंजाम होता है । इस केस में नाजायज रिश्तों की आड़ में झूठ और फरेब को छिपाने के लिए मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी थी ।
दरअसल शीना बोरा इंद्राणी मुखर्जी की पहले पति की बेटी थी और वो इंद्राणी के साथ उसकी बहन बनकर रहती थी । इस बात की सच्चाई सिर्फ शीना को पता थी या फिर इंद्राणी को । वहीं इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से तीसरी शादी की थी । पीटर का एक बेटा था जिसके साथ शीना बोरा का अफेयर था । इंद्राणी की पीटर से शादी हो जाने के बाद पीटर का बेटा शीना का सौतेला भाई लगता था । इसी सच को छुपाने के लिए इंद्राणी ने अपनी बेटी की हत्या कर दी थी ।
इंद्राणी मुखर्जी देश की जानी मानी मीडिया हस्तियों में से एक थी. वो पीटर मुखर्जी की दूसरी पत्नी थी ।
पीटर मुखर्जी जिन्होंने देश में स्टार इंडिया चैनल को चमकाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी की ये तीसरी शादी थी. इंद्राणी का जन्म असम के गुवाहाटी में साल १९७२ में हुआ था. वो १९९६ में एक कोलकाता की ढ्ढहृङ्ग सर्विसेज नाम की प्राइवेट कंपनी में बतौर एचआर हेड काम करती थीं साल २००१ में वो कोलकाता से मुंबई आई जिसके बाद उन्होंने स्टार इंडिया के लिए भी रिक्रूटमेंट देखना शुरू कर दिया । यहीं पर उनकी मुलाकात पीटर मुखर्जी से हुई । साल २००२ में दोनों ने शादी कर ली थी ।
उल्लेखनीय है कि, २३ मई साल २०१२ को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगलों में पुलिस को एक शव मिला जो कि पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था । इसके बाद ये मामला यहीं दबा पड़ा रहा । इसके बाद साल २०१५ में २१ अगस्त को अचानक से इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को पुलिस ने हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया जिसने कड़ाई से पूछताछ के बाद कबूल किया कि शीना बोरा की हत्या में इंद्राणी मुखर्जी का हाथ था । २५ अगस्त २०१५ को शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया. सीबीआई ने उस क्षत-विक्षत शव को ही शीना का शव बताया और बाद में इंद्राणी मुखर्जी से कड़ाई से की गई पूछताछ में पूरी कहानी सामने आई ।

Related posts

केंद्र सरकार ने वैक्सीन की 1 खुराक की कीमत 250 रुपये निर्धारित की

editor

વડાપ્રધાન મોદી સેનાના નામે રાજનીતિ કરી મત માંગે છે : ભૂપેશ બધેલ

aapnugujarat

पुलवामा अटैक को लेकर ओवैसी का पीएम पर बीफ-बिरयानी वार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1