Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में TARGET KILLING : बिहार के युवक की गोली मारकर हत्या

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच जम्मू-कश्मीर एक बार फिर से टारगेट किलिंग की घटना सामने आई है. जहां, अनंतनाग में बुधवार को आतंकियों ने बिहार के रहने वाले एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों ने इस घटना को अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में अंजाम दिया. आतंकियों के हमले में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान राजा शाह के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि पहले से घात लगाए बैठे आतंकियों ने राजा शाह की गर्दन और पेट में दो गोलियां मारी थीं. वारदात के तुरंत बाद राजा शाह को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने पूरे इलाके को घेरकर सर्चिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

बता दें कि इस साल अब तक गैर स्थानीय लोगों पर यह तीसरा हमला है. 7 फरवरी को आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के शल्ला कदल इलाके में, पंजाब के अमृतसर के एक श्रमिक अमृतपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. एक अन्य गैर-स्थानीय कर्मचारी, जिसकी पहचान रोहित माशी के रूप में हुई है, जो अमृतसर का रहने वाला है, इस घटना में घायल हो गया था.

8 अप्रैल को, जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी शोपियां जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने परमजीत सिंह नामक एक गैर-स्थानीय कैब ड्राइवर को गोली मारकर घायल कर दिया था. कथित तौर पर पीड़ित दिल्ली का रहने वाला था, उसके बाएं हाथ में गोली लगी, लेकिन उसकी हालत स्थिर बताई गई थी. अब 17 अप्रैल को फिर से ऐसी घटना हुई है.

अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र सात मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. इससे पहले आतंकवादियों ने यहां शहर के हब्बा कदल क्षेत्र के शल्ला कदल इलाके में पंजाब के अमृतसर के एक श्रमिक अमृतपाल सिंह की सात फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना में अन्य गैर-स्थानीय श्रमिक रोहित माशी घायल हो गया था और एक दिन बाद उसकी मौत हो गई थी. वह भी अमृतसर का रहने वाला था.

Related posts

PM meets top scientific officials of Government of India

aapnugujarat

बारिश का कहर : यूपी में ४४ की मौत हुई

aapnugujarat

ટ્રેનના એન્જિનમાં લાગશે કેમેરો, મોટી દુર્ઘટના રોકી શકાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1