Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

अपनी-अपनी पार्टी के लिए समस्या हैं राहुल और अखिलेश : सुधांशु त्रिवेदी

देश इन दिनों चुनावी रंग में रंगा हुआ है. हर तरफ चुनावी शोर सुनाई दे रहा है. सभी राजनीतिक दल सत्ता पर काबिज होने के लिए जोर शोर से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. एक दूसरे पर जमकर तीखे हमले किए जा रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने विपक्ष पर सनातन धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया है.

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी का कहना है कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद आज भारत ही नहीं पूरे विश्व में रामनवमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. भगवान राम का सूर्य तिलक हो रहा है. रामनवमी को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है. तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन के नेता लगातार सनातन धर्म के विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रही हैं. उन्होंने कहा कि इसका क्या मतलब है. क्या शांति नहीं है.

‘रामगोपाल के बयान से उनकी सोच पता चलती है’

सुधांशु त्रिवेदी ने सपा नेता रामगोपाल यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ रामगोपाल खुद को राम भक्त बताते हैं तो वहीं दूसरी तरफ भगवान राम के सूर्य तिलक को पाखंड बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई सूर्य तिलक के वैज्ञानिक अवसर को पाखंड कहे तो उनके मन में भारतीय संस्कृति के प्रति क्या भाव है वह क्या सोचता है इसका पता चल रहा है.

‘माता-पिता और पार्टी के लिए समस्या हैं राहुल और अखिलेश’

इसके साथ ही बीजेपी नेता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर भी तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश ऐसे युवा हैं जो अपने माता-पिता के साथ ही अपनी पार्टी के लिए भी बड़ी समस्या बन गए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल, बबुआ (अखिलेश) और बुआ (मायावती) सबकी परेशानी की एक ही है और वह यह कि आएगा तो मोदी ही.

इसके अलावा बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर कहा कि कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन ने सभी दलों ने बॉन्ड लिए हैं. ऐसे में यह पार्टियां बताए कि किया वह घोटाला है. उन्होंने कहा कि देश की जनता सब समझती है और चुनाव में इसका जवाब देगी.

Related posts

सेमीफाइनल माना जा रहा है राजस्थान का उपचुनाव : राजस्थान में दिसम्बर में विधानसभा चुनाव

aapnugujarat

નેશનલ વોર મેમોરિયલ ૧૫ ઓગસ્ટે શરૂ થઇ શકશે નહીં

aapnugujarat

दूसरे कार्यकाल में जेटली नहीं बनेंगे वित्त मंत्री : सूत्र

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1