Aapnu Gujarat
मनोरंजन

सलमान खान को डेंगू हुआ

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। सलमान को डेंगू हो गया है, जिस कारण अब टीवी शो बिग बॉस-16 की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है, अब अगले कुछ हफ्तों में एक्टर शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह शो को कुछ दिनों के लिए नया होस्ट मिलने वाला है। जब तक सलमान पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते, बिग बॉस 16 के कुछ एपिसोड करण जौहर होस्ट करेंगे। कलर्स टीवी ने करण जौहर का एक टीजर भी जारी किया है।

फिलहाल सलमान अपनी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की शूटिंग भी कर रहे थे, लेकिन अब तबीयत खराब होने के कारण वो फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार डेंगू होने के बाद, डॉक्टर्स ने सलमान को आराम करने की सलाह दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो करण जौहर को खुद सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए मनाया है।

सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और उनसे रिक्वेस्ट की कि वो शो को होस्ट करें। करण सलमान को मना नहीं कर पाए, अब डायरेक्टर शो के कुछ एपिसोड में बतौर होस्ट नजर आएंगे। बता दें कि करण और सलमान दोनों अच्छे दोस्त हैं, जब करण की फिल्म कुछ-कुछ होता है में सभी एक्टर्स ने शाहरुख के अपोजिट साइड हीरो का रोल करने से इनकार कर दिया था, तब वो सलमान ही थे जो फिल्म में रोल करने के लिए तैयार हुए थे।

करण इससे पहले भी बिग बॉस OTT शो को होस्ट कर चुके हैं, OTT पर करण को बतौर होस्ट काफी पसंद किया गया था। हालांकि फैंस को 12 सालों से बिग बॉस में सलमान को देखने की आदत है, ऐसे में करण को लेकर फैंस का क्या रिएक्शन होगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के नजदीकी एक फिल्म एक्टर ने बताया है कि सलमान तेजी से डेंगू से रीकवर कर रहे हैं। वे 25 अक्टूबर के बाद अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई, किसी की जान की शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं। डेंगू के कारण ही सलमान अभी किसी भी बॉलीवुड पार्टी या दीपावली सेलिब्रेशन की पार्टी में दिखाई नहीं दिए हैं।

बता दें कि छोटे पर्दे पर बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी। इससे पहले इस शो को अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, फरह खान और बिग बी अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्स भी होस्ट कर चुके हैं, लेकिन साल 2010 से सलमान इस शो के होस्ट हैं।

Related posts

जुली-२ के तीन विडियो लीक होने से परेशानी बढ़ी

aapnugujarat

બ્લુ ફિલ્મ જોયા બાદ પાણી પાણી થઈ ગઇ હતીઃ સની

aapnugujarat

पूनम ने की सगाई

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1