Aapnu Gujarat
गुजरात

Hardik Patel पर सही वक्त पर फैसला लिया जाएगा : Jagdish Thakor

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का पार्टी से नाराजगी की खबरों के बीच अब हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात कांग्रेस के नेताओं में नाराजगी दिखाई दे रही है, गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने राजस्थान के उदयपुर में मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट किया कि हार्दिक पटेल के मुद्दे पर सही समय पर फैसला लिया जाएगा । पार्टी उनकी नाराजगी दूर करने के लिए कई बार बैठकर बात करने के लिए कह चुकी है । लेकिन हार्दिक पटेल चर्चा के लिए बैठ ही नहीं रहे हैं ।
वहीं इस मामले को लेकर गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित चावड़ा ने उदयपुर में मीडिया से कहा कि हार्दिक का कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने मुझ कुछ नहीं दिया लेकिन हकीकत यह है कि कांग्रेस ने उन्हें कम उम्र में ही कार्यवाहक अध्यक्ष बना दिया है । बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. इससे पहले गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा भी हार्दिक को फटकार लगा चुके हैं ।
गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे । एक ही मंच पर गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल, शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी, सांसद रमेश धड़ुक, पूर्व कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया और राकांपा विधायक कंधल जाडेजा नजर आए थे । बीजेपी का कहना है कि वह इस बार डबल डिजिट में नहीं रहना चाहती । प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का कहना है कि हम सभी १८२ सीटें जीतने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके लिए भाजपा ने बूथ स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है और कार्यकर्ताओं को लामबंद किया जा रहा है । पार्टी के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि भाजपा उन सीटों पर ध्यान केंद्रित कर रही है जहां वह कभी नहीं जीती है । पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि ऐसी लगभग ३० सीटें हैं, जहां पर भाजपा ने अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है । इस बार इन सीटों पर भाजपा पहले से ही फोकस कर रही है ।

Related posts

પંચમહાલ જીલ્લામાં શિયાળુ ખેતી માટે વાવણી શરૂ

editor

વડોદરામાં શ્રીભારતી સ્કૂલનાં વિદ્યાર્થીએ વિદ્યાર્થીની સ્કૂલમાં જ હત્યા કરતાં સનસનાટી

aapnugujarat

ગુજરાત ચૂંટણી : ૯૨૩ પૈકી ૧૩૭ ઉમેદવાર સામે ફોજદારી કેસો નોંધાયા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1