Aapnu Gujarat
गुजरात

हिजाब पर खामोश रहे तो कल दाढी-टोपी के लिए संघर्ष करना होगा : असदुद्दीन ओवैसी

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों गुजरात के दौरे पर हैं । इस दौरान वह लगातार बड़े बयान दे रहे हैं. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने २०२२ के गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को बनासकांठा के वडगाम तालुका के मजादर पाटिया के पास एक विशाल रैली को संबोधित किया । जिसमें असदुद्दीन ओवैसी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग जमा हुए थे । इस दौरान ओवैसी ने कांग्रेस और कांग्रेस पर जमकर वार किया था ।
वडगाम के मजदार में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हिजाब को जिहाद से जोड़ा जा रहा है, हिजाब से उनको खतरा लग रहा है । लेकिन अगर देश को किसी से खतरा है तो गांधी के हत्यारों से खतरा है, गोडसे के भक्तों से देश को खतरा है । मुसलमानों को उनकी संस्कृति से दूर करने के लिए हिजाब को निशाना बनाया जा रहा है । इसलिए अगर आज इस मामले को लेकर खामोश रहेंगे तो कल दाढी के लिए और फिर टोपी पहनने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा ।ओवैसी ने आगे कहा कि हम सरकार नहीं बदल सकते, लेकिन हम अपनी पार्टी के माध्यम से दलितों और मुसलमानों को विधायिका में भेज सकते हैं, और सदन में अपनी आवाज बुलंद कर सकते हैं । ज्ञानव्यापी मस्जिद का मुद्दा उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं बोलता हूं क्योंकि मैं जिंदा हूं, मैं इसलिए बोलता हूं क्योंकि मैं अल्लाह से डरता हूं. बाबरी मस्जिद हमसे छीन ली गई, अब हम कोई मस्जिद नहीं खोएंगे । ज्ञानव्यापी मस्जिद थी और रहेगी ।
ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि खंभात और हिम्मतनगर में १० साल पुराने गोदामों को तोड़ दिया गया । मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही हुआ, गुजरात और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री क्या कोर्ट के चीफ जस्टिस हैं जो तय करेंगे कि किसका घर गिराना है । लोग कह रहे हैं कि ओवैसी के आने से बीजेपी को फायदा होगा, इसलिए मैं कांग्रेसियों से पूछना चाहता हूं कि आपकी सरकार गुजरात में कब थी । ओवैसी इतने सालों से यहां नहीं आया तो फिर कैसे इतने सालों से आप हारते आ रहे हैं । कांग्रेस के १२ विधायक भाजपा में शामिल हो गए क्या यह लोग मुझसे पूछकर भाजपा में शामिल हुए हैं । इन लोगों ने मेरी बिरयानी नहीं खाई, लेकिन उन्होंने नरेंद्र मोदी का ढोकला जरुर खा लिया ।

Related posts

અંકલેશ્વરના પ્રદૂષણના કેસમાં પ્રદૂષણના મુદ્દે જીપીસીબી સહિત તમામની ઝાટકણી

aapnugujarat

સુરતથી ઘોઘા-પીપાવાવ સુધીની રોરો ફેરી શરૂ થશે

aapnugujarat

ગેરકાયદે ડ્રોન કેમેરા ઈમ્પોર્ટ કરવાના કૌભાંડનો પર્દાફાશ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1