Aapnu Gujarat
अंतरराष्ट्रीय समाचार

देश के बाहर नरेंद्र मोदी की कोई प्रॉपर्टी नहीं : IMRAN KHAN

अपने कश्मीर राग की वजह से भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान सत्ता से हटने के बाद लगातार भारत की नीतियों और पीएम नरेंद्र मोदी के प्रशंसक बने हुए हैं । उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी की जबरदस्त तारीफ की है । इमरान ने कहा कि पाकिस्तान के नेताओं को भारत के प्रधानमंत्री से सीख लेनी चाहिए । उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के सुप्रीमो नवाज शरीफ से तुलना करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की ।
सोशल मीडिया पर इमरान खान का जनसभा को संबोधित करते हुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान से बाहर दूसरे देशों में नवाज शरीफ की संपत्तियों के बारे में बात कर रहे हैं ।
वीडियो में इमरान खान ने नवाज शरीफ पर हमला बोलते हुए कहा,‘नवाज के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है । मुझ एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति हो । हमारे पड़ोसी देश में भी पीएम मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है? इमरान खान ने कहा, ‘कोई नहीं सोच सकता कि नवाज के पास विदेश में कितनी संपत्ति है ।
यह पहली बार नहीं है, जब इमरान खान ने भारत और पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों की खुलकर प्रशंसा की हो । पश्चिमी देशों के ऐतराज के बावजूद रूस से सस्ता तेल खरीदने पर इमरान खान ने भारत की विदेश नीति की जमकर प्रशंसा की थी । अपने देश की शहबाज शरीफ सरकार को लताड़ लगाते हुए इमरान खान ने कहा था कि भारत अमेरिका का दोस्त होते हुए भी अपने देश के हित में रूस से सस्ता तेल खरीद रहा है । वहीं पाकिस्तान की सरकार बिना सिर के चिकन की तरह हाथ पर हाथ धरे बैठी है ।
इससे पहले अप्रैल में भी इमरान खान ने भारत की जमकर तारीफ की थी । इमरान खान ने कहा था कि भारत एक खुद्दार देश है । कोई भी सुपरपावर उसे डिक्टेट नहीं कर सकती कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं । अपने देश के दुर्भाग्य पर बात करते हुए इमरान खान ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान ने एक साथ आजादी हासिल की थी लेकिन भारत तरक्की करते हुए कहां से कहां तक पहुंच गया । जबकि पाकिस्तान को हमेशा टिश्यू पेपर की तरह यूज करके फेंक दिया गया ।

Related posts

क्यूबा पर सख्त हुआ US

aapnugujarat

Indian-American entrepreneur elected as Biden’s delegate for August convention

editor

चीन – US व्यापार वार्ता इस महीने के अंत में होगी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1