Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र मं भीषण सड़क हादसा ः ९ लोगों की जलकर मौत

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है । डीजल टैंकर और ट्रक की जोरदार भिड़ंत के बाद वाहनों में लग गई । आग में जलने के कारण ९ लोगों की मौत हो गई है । हादसे में ट्रक चालक की भी जान चली गई है ।
बताया जा रहा है कि ये हादसा चंद्रपुर जिले के एक इलाके में हुआ है । हादसे के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रक में लकड़ियां लदी हुई थी । फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है ।
चंद्रपुर के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवार ने कहा, ‘चंद्रपुर शहर के पास अजयपुर के पास डीजल से लदा एक टैंकर लकड़ी के लट्ठों को ले जा रहे ट्रक से टकरा गया । दुर्घटना के बाद आग लग गई जिसमें नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि हादसे के करीब एक घंटे बाद दमकल कर्मी अजयपुर पहुंचे और कुछ घंटों बाद आग पर काबू पा लिया गया । नंदनवर ने कहा ‘पीड़ितों के शवों को बाद में चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया ।’
इस घटना के बाद सड़क के दोनों ओर गाड़ियों का जाम लग गया । दमकल की कई गाड़ियां रात भर आग बुझाने का काम करते रही ।
बताया जा रहा है ट्रक से जैसे ही पेट्रोल टैंकर टकरायी इसके बाद ट्रक का टायर फट गया, और ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा से टकरा गया । दोनों के टक्कर से भीषण आग लगी । वहीं इस घटना के बाद सड़क पर फैले पेट्रोल की वजह से आसपास के जंगल के कई पेड़ जल गए हैं ।

Related posts

ચીન સરહદે ભારત મિસાઇલ વગરનું

aapnugujarat

शिंदे-उद्धव विवाद में २७ सितंबर को होगी सुनवाई

aapnugujarat

आरजेडी की बीजेपी हटाओ रैली से जेडीयू का किनारा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1