Aapnu Gujarat
खेल-कूद

मैंने अपने जीवन में कोहली से बेहतरीन खिलाड़ी शायद ही देखा हो : ऑस्ट्रेलियाई हेड कोच

ऑस्ट्रेलियाई हेड कोच जस्टिन लैंगर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। लैंगर ने कहा, उन्होंने जीवन में शायद ही कोहली से बेहतरीन खिलाड़ी देखा हो। इसी के साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में कोहली की कमी भी महसूस होने की बात कही है।
लैंगर ने वीडियो कांफ्रैंस के दौरान कहा केवल बल्लेबाजी ही नहीं उसकी एनर्जी और खेल के लिए जुनून, जैसे वह फील्डिंग करता है, ऐसे बहुत से कारण हैं जिससे कोहली शायद उनके जीवन में देखे गए सबसे बेस्ट खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, मैं विश्वास नहीं कर सकता कि वह कैसे ऊर्जा प्रदर्शित करता है और मेरे लिए उसके लिए बहुत सम्मान है। अपने पहले बच्चे के जन्म पर छुट्टी लेने पर लैंगर ने कहा मुझे उनके लिए इस मायने में सम्मान है कि उन्होंने यह निर्णय लिया।
कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जनवरी में मां बनेंगी जिसकी जानकारी कोहली ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी। यही कारण है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसम्बर को पहला टेस्ट खेलने के बाद छुट्टी पर चले जाएंगे। हालांकि वह वनडे और टी20 सीरीज में टीम के साथ होंगे। लैंगर ने कहा, वह हम सभी की तरह एक इंसान है। अगर मैं अपने किसी भी खिलाड़ी को सलाह दे रहा हूं तो मैं हमेशा कहूंगा कि कभी भी अपने बच्चे के जन्म को मिस मत करें। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा कि कोहली के ना होने से प्रभाव तो पड़ेगा लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि पिछली बार भारत ने उन्हें हराया था। उन्होंने कहा, वह बहुत-बहुत अच्छी टीम है, हम विराट के साथ या उसके बिना आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते।

Related posts

कॉटरेल का धोनी को सलाम, कहा : देश के लिए समर्पित है ये इंसान

aapnugujarat

विराट कोहली में दिखती हैं विवियन रिचड्‌र्स की झलक : अरविंदा डि सील्वा

aapnugujarat

शमी के वकील का दावा : कोर्ट ने कोई गिरफ्तारी वारंट जारी नहीं किया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1