Aapnu Gujarat
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। इनमें लश्कर का कमांडर मुख्तार भट भी शामिल है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आतंकी सुरक्षाबलों के शिविर में फिदायीन हमले की फिराक में थे।

कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस पर पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। टीम की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकी मारे गए हैं।

इससे पहले मंगलवार सुबह अनंतनाग में एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक बिजबिहाड़ा के सेमथान इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस तरह से 1 नवंबर को जम्मू-कश्मीर में हुए दो एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर की श्रीनगर पुलिस ने मंगलवार को ही हरनामबल में 3 हाईब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया। सुरक्षाबलों ने उनके पास से 10 किलो बकेट आईईडी और 2 ग्रेनेड बरामद किए हैं। श्रीनगर पुलिस ने बताया कि बम डिस्पोजल स्क्वायड ने रंगरेथ क्षेत्र में आईईडी को नष्ट कर दिया। साथ ही UAPA, आर्म्स एक्ट और एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

कमल हासन का केंद्र से सवाल : किसकी रक्षा के लिए संकट के समय नए संसद भवन का हो रहा है निर्माण

editor

મહેબુબા મુફ્તીની ધમકી, ‘જો આર્ટિકલ ૩૭૦ અને ૩૫એ હટાવશો તો ભડકે બળશે દેશ’

aapnugujarat

પાકિસ્તાનથી આવતી સિમેન્ટના ૬૦૦-૮૦૦ કન્ટેનર ભારતીય વેપારીઓએ પરત મોકલ્યાં

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1