Aapnu Gujarat
गुजरात

HEAVEY RAIN IN VALSAD : २०० वर्ष पुराना मकान धराशायी

वलसाड जिले सोमवार से दिनभर बारिश का माहौल है । भारी बारिश की वजह से जिले के कई क्षत्रों मं जनजीवन प्रभावित हो गया । जिले मं सबसे ज्यादा बारिश उमरगाम तहसील मं दर्ज किया गया । उमरगाम मं भारी बारिश के माहौल मं बगल मं स्थित नारगोल गांव मं २०० वर्ष पुराना एक मकान धराशायी हो गया ।
हालांकि, इस मकान मं कोई नहीं रहते होने से प्रशासन और लोगों ने राहत अनुभव किया । नारगोल के कारभारी पारसी परिवार की मालिकी का २०० वर्ष से ज्यादा पूरा मकान बारिश के माहौल मं धराशायी हो जाने पर बगल मं रहते परिजनों की जान खतरे मं पड़ गई । अभी भी यह जर्जर मकानों का मलबा आधा लटक रहा है, मकान का आधा हिस्सा अभी टूटने का इंतजार कर रहा है । भारी बारिश के माहौल मं टूट गये मकान की वजह से आसपास के लोगों की जान खतरे मं आ गई । लोगों ने मकान टूटने की जानकारी संबंधित विभाग को दी थी । वलसाड जिले के उमरगाम तहसील और आसपास के क्षत्र मं दिनभर हुई बारिश की वजह से कई क्षत्रों मं रास्ते पर पानी भर गया । कई जगह पर मकानों मं पानी चला गया । नारगोल मं २०० वर्ष पुराना मकान टूट जाने पर आसपास के लोगों की जान खतरे मं आ गई । मिली जानकारी के अनुसार यह मकान वर्षों से बंद और जर्जर हालत मं था । मकान मं कोई नहीं रहते होने से इस घटना मं किसी को चोट या जनहानि नहीं हुई थी । जिसकी वजह से लोगों ने और प्रशासन ने भी राहत अनुभव की ।
मौसम विभाग के भारी बारिश के पूर्वानुमान के बीच सोमवार को वलसाड जिले मं भारी बारिश हुई । उमरगाम मं एक ही दिन मं आठ इंच बारिश हुई । जिसकी वजह से जनजीवन को असर पहुंचा । भारी बारिश से लोग घरों मं कैद हो गये । दूसरी तरफ रोड और रास्ते टापू मं तब्दील हो गये ।

Related posts

ગુજરાતમાં ૫ હજારથી વધુ લોકોએ ગેસ સબસિડી પરત માંગી

aapnugujarat

एलजी अस्पताल के बाहर डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से प्रदर्शन

aapnugujarat

मशरूम खाकर लाल हो रहे हैं पीएम मोदी : अल्पेश

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1