Aapnu Gujarat
खेल-कूद

हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट पर किया कटाक्ष, मैकलेनघन ने दिया करारा जवाब

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनघन ने कहा कि कीवी टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द करने के लिए खिलाड़ियों को दोष नहीं देना चाहिए क्योंकि उन्होंने केवल अपनी सरकार की सलाह का अनुसरण किया। इस 35 वर्षीय तेज गेंदबाज ने न्यूजीलैंड टीम का पाकिस्तान दौरा रद्द करने पर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के व्यंग्यात्मक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। मैकलेनघन ने ट्वीट किया सच्चाई स्वीकार करो भाई। आपके ट्वीट से सही संदेश नहीं जा रहा है।
मैकलेनघन ने कहा कि खिलाड़ियों या संगठन को दोष मत दो। हमारी सरकार को दोष दो। उन्हें जो सलाह मिली उन्होंने (खिलाड़ियों और न्यूजीलैंड क्रिकेट) केवल उस पर अमल किया। मुझे पक्का विश्वास है कि ये युवा खिलाड़ी खेलना चाहते थे और स्वयं को साबित करना चाहते थे। उनके पास कोई विकल्प नहीं था। हफीज ने शनिवार को सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट की खिल्ली उड़ाई थी।
हफीज ने ट्वीट किया था कि न्यूजीलैंड की टीम को हवाई अड्डे तक सुरक्षित पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तान के सुरक्षा बलों का आभार। वही रास्ता है और वही सुरक्षा है लेकिन हैरानी है कि आज कोई खतरा नहीं है। न्यूजीलैंड की टीम 11 सितंबर को पाकिस्तान पर पहुंची थी। यह 18 वर्षों में उसका पाकिस्तान का पहला दौरा था जिसमें उसे तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे। लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पूर्व पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था। इसका कारण उसने टीम की सुरक्षा को गंभीर खतरा बताया था।

Related posts

रोनाल्डो के वकीलों ने यौन उत्पीड़न मामले में पैसे देने की बात कबूली

aapnugujarat

Tired of being blamed for problems at Barcelona : Messi

editor

भारत और कीवी के बीच सेमीफाइनल में बारिश की आशंका

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1