Aapnu Gujarat
ताजा खबरराष्ट्रीय

कर्नाटक संकटः फ्लोर टेस्ट से पहले बोले शिवकुमार – JDS त्याग को तैयार

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार रहेगी या जाएगी, इस पर सोमवार को विधानसभा में फैसला होने की संभावना है। वहीं फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का बड़ा बयान आया है। शिवकुमार ने कहा कि जेडीएस सरकार बचाने के लिए किसी भी तरह के त्याग के लिए तैयार है, ऐसे में कांग्रेस की ओर से किसी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में हाईकमान को जानकारी दे दी है।
इससे पहले रविवार को भी कांग्रेस-जद (एस) के विधायक सरकार को बचाने की कवायद के तहत विवांता होटल में बैठक करते रहे तो वहीं भाजपा विधायक रमाडा होटल में सरकार गिराने की रणनीति बनाते रहे। दरअसल, गठबंधन के विधायकों के इस्तीफों के बाद एच.डी. कुमारस्वामी नीत सरकार ने 19 जुलाई को बहुमत साबित करने के लिए राज्यपाल द्वारा दी गई 2 समय-सीमाओं का पालन नहीं किया था।
मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी द्वारा लाए गए विश्वास प्रस्ताव पर गठबंधन सरकार के चर्चा खींचने की अब भी कोशिशें करने की खबरों तथा उच्चतम न्यायालय से कोई न कोई राहत मिलने की उम्मीद के बीच कांगे्रस तथा जद (एस) बागी विधायकों का समर्थन वापस हासिल करने के लिए अब तक प्रयासरत हैं।

Related posts

Former Maharashtra minister and Congress MLA Abdul Sattar joins Shiv Sena

aapnugujarat

टि्वटर पर ट्रोलर्स से परेशान हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, कहा- क्या टि्वटर छोड़ दूं

aapnugujarat

‘દ્રશ્યમ’થી પ્રેરણા લઈ પતિએ પત્નીની હત્યા કરી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1