Aapnu Gujarat
व्यापार

GoAir 7 नए रूटों पर भरेगी उड़ान, 19 जुलाई से करा सकेंगे बुकिंग

सस्ती उड़ान सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी गोएयर अब 7 इंटरनेशन रूटों पर उड़ान भरने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि 19 जुलाई को कंपनी नए रूटों पर उड़ान शुरू करेगी। जेट एयरवेज के बंद होने के बाद से भारत की अन्य एयरलाइनों को काफी फायदा हुआ है, जिसको देखते हुए कंपनी ने 7 इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया है।
आपको बता दें कि कंपनी सात नए अंतर्राष्ट्रीय मार्गो पर 19 जुलाई, 2019 से संचालन शुरू करेगी, जिसमें कुवैत, दुबई और बैंकाक जैसे नए गंतव्य शामिल होंगे। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि मुंबई और दिल्ली दोनों स्थानों से अबु धाबी और बैंकाक के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी, जबकि मुंबई से मस्कट, और केरल के कन्नूर से दुबई और कुवैत के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी। इन सभी सेवाओं की शुरुआत अंतिम मंजूरी मिलने पर निर्भर है।
कंपनी ने बयान में कहा कि, “सात नए मार्गो में बैंकाक, दुबई और कुवैत गोएयर के लिए नए बाजार हैं, जबकि अन्य मार्ग भारत के विभिन्न शहरों से गोएयर के नेटवर्क से पहले से जुड़े हुए हैं।” गोएयर के प्रबंध निदेशक, जेह वाडिया ने कहा, “मुझे इन नियोजित सेवाओं के बारे में घोषणा कर बहुत खुशी हो रही है, जिससे मध्यपूर्व और दक्षिणपूर्व एशियाई देशों में गोएयर की उपस्थिति बढ़ेगी।” अप्रैल में जेट एयरवेज ने अपने विमानों का संचालन बंद कर दिया था। कंपनी की वित्तीय स्थिति खराब होने के कारण कंपनी ने उड़ानों का संचालन बंद कर दिया था, जिसके बाद से देश की अन्य एयरलाइन को फायदा हुआ है। जेट एयरवेज के बंद होने के बाद से उड़ानों की कमी होने के बाद ही भारत की अन्य एयरलाइनों ने नए रूटों पर उड़ान शुरू कर दी है। इससे पहले स्पाइसजेट ने भी अपने बेड़े में कई उड़ानें शामिल की थी।

Related posts

ટેલિકોમ સેક્ટરમાં ૮૦ હજાર કર્મીઓની જોબ જશે

aapnugujarat

શ્રધ્ધા પેટ્રોલિયમ (બોડકદેવ) ખાતે વિશ્વ પર્યાવરણ દિવસની વિશેષ ઉજવણી કરાઈ

aapnugujarat

जल्द एक वॉलिट से दूसरे में होगा आसानी से ट्रांजैक्शन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1