Aapnu Gujarat
खेल-कूद

वर्ल्ड कप में खेलेंगे शाहिन अफरीदी

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान भारत के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। वो इस मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने पाकिस्तानी चैनल डॉन न्यूज से बात करते हुए कहा कि अफरीदी वर्ल्ड कप में वापसी करेंगे, लेकिन एक बुरी खबर यह है कि लेग स्पिनर उस्मान कादिर खुद को चोटिल कर बैठे हैं। उनकी उंगली में हेयर लाइन फ्रैक्चर है। हम देखेंगे कि हमारे पास इस खिलाड़ी के अलावा क्या विकल्प है, फखर जमान भी बेहतर हो रहे हैं। वह भी जल्द पूरी तरह फिट हो जाएंगे।’

स्टार लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर शाहीन घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। वह हाल ही में एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ हुई घरेलू टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

शाहीन टी-20 इंटरनेशनल में करीब 70% मैचों के पहले ओवर में विकेट चटकाते हैं। उन्होंने पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारत के खिलाफ पहले ही ओवर में रोहित शर्मा का विकेट लिया था। इसके बाद उन्होंने केएल राहुल और विराट कोहली को भी पवेलियन की राह दिखाई थी। उस मुकाबले में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। यह वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों पहली हार थी।

Related posts

સમી પર સંકટના વાદળોઃ ચેક બાઉન્સ મામલામાં થઇ શકે ધરપકડ

aapnugujarat

આવતીકાલે આફ્રિકા-ભારત વચ્ચે ચોથી વનડે મેચને લઇ ઉત્સુકતા

aapnugujarat

જી.ટી.યુ. ઝોનલ – ૩ ડિપ્લોમા ક્રિકેટ સ્પર્ધામાં એસ.વી.આઇ.ટી.ની ટીમ ઉપવિજેતા રહી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1