Aapnu Gujarat
गुजरात

गांधीनगर में देवीपूजक समाज का स्नेहमिलन : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का समाज की ओर से अभिवादन

देवीपूजक समाज की ओर से रविवार को गांधीनगर में आयोजित स्नेहमिलन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल का अभिवादन-सम्मान किया गया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सरकार की हरेक योजना के केंद्र में समाज के प्रत्येक वर्ग, गरीब से गरीब और अंतिम पायदान पर खड़े अंत्योदय को रखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र से सभी को विकास के अवसर उपलब्ध कराए हैं।

उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकार भी प्रधानमंत्री द्वारा बनाई गई सर्वग्राही विकास की परिपाटी पर चलते हुए कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना जैसे मुश्किल समय के बाद छोटे व्यापारी वर्गों और जरूरतमंदों को फिर से खड़ा करने के लिए सहायता तथा कोरोना के दौरान मुफ्त राशन और मुफ्त वैक्सीन प्रदान कर प्रधानमंत्री ने अंत्योदय विकास की भावना को मूर्तिमंत किया है।

इस अवसर पर श्री भूपेंद्र पटेल ने देवीपूजक समाज सहित सभी जरूरतमंद वर्गों की सहायता के लिए लागू की गई शैक्षणिक एवं स्वरोजगार योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम में बख्शी पंच मोर्चा के अध्यक्ष श्री उदय कानगड़, अग्रणी श्री भगवानदास पंचाल, सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी श्री पटणी तथा देवीपूजक समाज के अग्रणी उपस्थित रहे।

Related posts

વિરમગામ શહેરમાં બાળકોની વેશભુષાનો ભવ્ય કાર્યક્રમ યોજાયો

aapnugujarat

अहमदाबाद मेट्रो : वासणा से चांदखेडा रूट पर मच्छरों के ब्रीडिंग मिले

aapnugujarat

અમદાવાદમા સતત બીજા દિવસે અતિક્રમણ દૂર કરાયા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1