Aapnu Gujarat
गुजरात

सुरेन्द्रनगर मं रुपये की लेनदेन मं हत्या

सुरेन्द्रनगर दूध की डेयरी के पीछे स्थित मफतीयापरा मं रहते एक ही जाति के दो परिवारों के बीच ५० हजार रुपये की लेनदेन के मामले मं झगड़ा हुआ था । जिस मामले मं समाधान करने के लिए गये परिवार पर सामने के परिजनों के पांच से ज्यादा सदस्यों द्वारा घातक हथियारों के द्वारा हमला करने पर व्यक्ति की मौत हुई थी । जबकि चार व्यक्ति घायल हुए थे । वढवाण दूध की डेयरी के पीछे रहते संजयभाई पनारा को इसी क्षत्र मं रहते भाविन सोमाभाई कोली नाम के शख्स के साथ ५० हजार की लेनदेन के मामले मं झगड़ा हुआ था जिस मामले का मनदुख रखकर भाविन, रवि उर्फ टको और राहुल उर्फ भाणा ने रात के समय मफतीयापरा निकट संजय को चाकू से वार किया था ।
जिस मामले मं संजय के परिजनों भरतभाई पनारा, विनोदभाई पनारा, विपुलभाई, कमलेशभाई पनारा सहित के आरोपी भाविन के घर पर समझाने के लिए गये थे ।
लेकिन समझाना या समाधान मामले मं कोई बातचीत हो उसके पहले ही भाविन सोमाभाई, रवि उर्फ टको, राहुल उर्फ भाणो, दशरथभाई सोमाभाई, मरघाबहन सोमाभाई प्रविणभाई सोमाभाई की पत्नी सहित के डंडे, चाकू सहित के हथियारों के द्वारा संजय के परिजनों पर टूट पड़े । जिसमं कमलेशभाई पनारा को गंभीर चोटें उपचार के दौरान मौत होने पर मामला हत्या मं बदल गया था ।
चार व्यक्ति भी घायल हो गये थे ।
इस मामले मं बी डीविजन पुलिस को जानकारी मिलने पर बी डीविजन पुलिस काफिला घटनास्थल पर पहुंच गया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हत्या का अपराध दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है ।
र्सिफ ५० हजार रुपये की लेनदेन मं युवक की हत्या कर दी मृतक के तीन बच्चे और पत्नी सहित का परिवार बसहारा बन गया है ।

Related posts

દિયોદર લાયન્સ કલબના પ્રમુખ પ્રદીપ શાહે લીધી સરકારી હોસ્પિટલની મુલાકાત

aapnugujarat

લોકરક્ષક દળની પરીક્ષા રદ કરાતાં કોંગ્રેસના પ્રહારો

aapnugujarat

લીલાધર વાઘેલા બનાસકાંઠા સીટ પરથી ચૂંટણી લડવા ઈચ્છુક

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1