Aapnu Gujarat
गुजरात

बावला-बागोदरा हाईवे पर हादसे में 10 की मौत; 

गुजरात के अहमदाबाद से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां बावला-बागोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की जान जाने की खबर है। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। अहमदाबाद ग्रामीण के एसपी ने इस दुर्घटना में मौतों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यह घटना राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर बगोदरा गांव के पास उस समय हुई जब लोगों का एक समूह पड़ोसी सुरेंद्रनगर जिले के चोटिला से अहमदाबाद लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना सुबह-सुबह हुई, इसमें पांच महिलाओं, तीन बच्चों और दो पुरुषों की मौत हो गई।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया और प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि अहमदाबाद जिले में बावला-बगोदरा हाईवे पर हुई दुर्घटना से दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

वहीं, गुजरात के जूनागढ़ जिले के एक गांव में 45 वर्षीय एक किसान ने अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ शुक्रवार शाम कथित तौर पर जहर खा लिया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। डिप्टी एसपी बीसी ठक्कर ने कहा कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

उन्होंने कहा कि किसान विकास दुधात्रा ने अपनी पत्नी हिनाबेन (45), बेटे मनन (12) और बेटी हैप्पी (15) के साथ जूनागढ़ के वंथली तालुका के संतालपुर गांव में अपने खेत में जहरीला पदार्थ खा लिया। घटना के बाद अन्य ग्रामीण उन्हें पास के अस्पताल ले गए और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। ठक्कर ने कहा कि परिवार के सदस्यों में से माता-पिता और बेटे की मौत हो गई। लड़की को जूनागढ़ सिविल अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। हम उन कारणों की जांच कर रहे हैं, जिनके कारण परिवार को यह चरम कदम उठाना पड़ा।

Related posts

वकीलों के हित विरोधी बिल को वापस लेने की मांग हुई

aapnugujarat

Gujarat applauded by PM Modi for rise in Asiatic lions

editor

SWAC KICK STARTS AIR FORCE DAY CELEBRATIONS WITH AN AIR SHOW AT AIR FORCE STATION VADODARA

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1