Aapnu Gujarat
खेल-कूद

IPL मिनी ऑक्शन के लिए नाम दे सकते हैं स्टोक्स

आज IPL-2023 में हिस्सा ले रही टीमों के खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने की आखिरी तारीख है। यानी की आज शाम से पहले क्लियर हो जाएगा कि टीमों ने किसे अपने पास रखा है और किसे नीलामी के लिए रिलीज किया है। IPL-2023 के लिए मिनी नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होगी।

मिली जानकारी के अनुसार, टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अर्धशतकीय पारी खेलकर इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले बेन स्टोक्स का भी नाम मिनी ऑक्शन में शामिल हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टोक्स इस साल ऑक्शन के लिए अपना नाम दे सकते हैं। उन पर कई फ्रेंचाइजी की नजर है। मिनी ऑक्शन में उनको बड़ी राशि मिलने की उम्मीद है।

इसी तरह ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने साफ कर दिया है कि वे इस बार IPL में नहीं खेलेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले शार्दूल ठाकुर को कोलकाता ने अपने साथ जोड़ लिया। दिल्ली ने उन्हें रिलीज कर दिया था। तब से उन पर कई टीमों की नजरें थी।

ऑक्शन से पहले कोलकाता ने अब तक 3 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ लिया है। शार्दूल से पहले कोलकाता ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन और रहमानुल्लाह गुरबाज को भी टीम में जगह दी है। शार्दूल अब तक 75 मैच में 82 विकेट ले चुके हैं।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहते हैं कि रवींद्र जडेजा टीम के साथ रहें, लेकिन फ्रेंचाइजी इस पर पूरी तरह सहमत नहीं थी। फिर भी उसने अपने कप्तान की बात मान ली है।

Related posts

डेविस कप : भारत की मांग, स्थगित हो टूर्नमेंट

aapnugujarat

क्रिकेट से संन्यास के बाद फुटबॉल में दूंगा योगदान : विराट

aapnugujarat

West Indies defeated Ireland by 9 wickets

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1