Aapnu Gujarat
मनोरंजन

कंगना रनौत ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ की

अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘शेरशाह’ की जमकर तारीफ की है, जिनके साथ उनका लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। कंगना ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की एक तस्वीर पोस्ट की, जो 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे। उन्होंने लिखा कि राष्ट्रीय नायक विक्रम बत्रा पालमपुर का एक हिमाचली लड़का था, जो बहुत लोकप्रिय और प्रिय सैनिक था। जब त्रासदी हुई, तो हिमाचल में जंगल की आग की तरह खबर फैल गई थी। एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि मुझे कई दिनों तक डर सताया था।
इसके बाद कंगना ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से एक तस्वीर साझा की, जो करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है। उन्होंने लिखा कि क्या शानदार श्रद्धांजलि सिद्धार्थ। पूरी टीम को बधाई। यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने हैशटैग शेरशाह को उत्कृष्ट बनाया।
अभिनेत्री, जो अक्सर विवादों से घिरी रहती है, 2017 में उस समय सुर्खियों में आई, जब उन्होंने फिल्म निमार्ता करण जौहर को बाहरी लोगों के प्रति असहिष्णु और भाई-भतीजावाद का जिम्मेदार बताया, जो अपने लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में केवल उद्योग के बच्चों का समर्थन करते है।

Related posts

रितिक की बहुत ही बड़ी फैन हूं : तमन्ना भाटिया

aapnugujarat

हमें डाक सेवाओं का इस्तेमाल भी करना चाहिए : शाहरुख

aapnugujarat

કૃતિ નવી ફિલ્મમાં ગ્લેમરવગર દેખાશ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1