Aapnu Gujarat
गुजरात

मोदी के गृह राज्य पर केजरीवाल की नजर

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव दिन प्रतिदिन दिलचस्प बनता जा रहा है। भाजपा कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और AIMIM भी चुनावी मैदान में अपने उम्मीदवारों को उतारा है। दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी गुजरात में सियासी जमीन तलाश करने की कोशिश कर रही है। स्थानीय निकाय चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में ट्वीट कर गुजरातियों को साधने की कोशिश की है।
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में ट्वीट कर गुजराती वोटरों को साधने की कोशिश की है।आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ रही है। पार्टी का कहना है कि भाजपा पिछले 25 वर्षों से गुजरात में सत्ता में है, लेकिन अभी तक लोगों के पास प्राथमिक सुविधा नहीं पहुंची है।
देश और गुजरात के लोग देख रहे हैं कि दिल्ली में हमारी सरकार पिछले 6 सालों में कैसे काम कर रही है। हमें उम्मीद है कि गुजरात के लोग हमें निश्चित अवसर देंगे। हम दिल्ली मॉडल की तरह गुजरात में काम करेंगे। दिल्ली में हम लोगों को मुफ्त बिजली और पानी मुहैया करा रहे हैं।उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी आगामी 6 राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। ये राज्य उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात हैं।केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि “पूरे देश में लोग AAP से प्यार कर रहे हैं और सभी जानते हैं कि दिल्ली में बिजली और पानी मुफ्त है।”

Related posts

गुजरात में पानी का गंभीर संकट : अधिकतर बांध खाली

aapnugujarat

શ્રી નવજીવન બી.એડ્‌. કોલેજ ડીસા ખાતે સન્માન સમારોહ યોજાયો

aapnugujarat

કાંસા ગામમાં મહંતશ્રી લાલદાસ બાપુનું ભવ્ય સામૈયુ કરાયું

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1