Aapnu Gujarat
गुजरात

वडोदरा में बनेगा गुजरात का पहला एयरक्राफ्ट रेस्तरां

निकट भविष्य में वडोदरा के लोग विमान जैसे रेस्तरां में खाने का आनंद ले पाएंगे। वडोदरा के लोगों को आकर्षित करने के लिए गुजरात का पहला विमान रेस्तरां बन रहा है।इन दिनों दुनिया के सिर्फ 8 शहरो में विमान रेस्तरां में बैठकर खाने का आनंद लिया जा सकता है।
उत्तर भारत के पंजाब, उत्तराखंड और हरियाणा में ऐसे एयरक्राफ्ट रेस्तरां होने की जानकारी सामने आ रही है। लेकिन अब वडोदरा में भी इसी तरह का एक एयरक्राफ्ट रेस्तरां शुरू होने जा रहा है। मिल रही जानकारी के अनुसार, वडोदरा शहर के एयरबस -320 में एक रेस्तरां शुरू होने जा रहा है। यह गुजरात का पहला एयरक्राफ्ट रेस्तरां होगा। यहां भोजन करने आने वाले ग्राहकों को हवाई जहाज पर बैठकर खाने का रोमांच के अनुभव का एहसास होगा।
वड़ोदरा के धनियावी बाईपास के पास एक होटल के मालिक ने इस रेस्तरां को शुरू करने की तैयारी दिखाई है। इस एयरक्राफ्ट रेस्तरां में एक समय में 99 लोगों के बैठने की व्यवस्था और खाने का प्रबंध किया जाएगा।उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर दुनिया के कई देशों में तालाबंदी लागू कर दी गई थी। हवाई यात्रा और खाने के शौकीन लोगों को तालाबंदी के इन दिनों में अपना शौक पूरा नहीं कर पाते थे। इसलिए अब वडोदरा के एक होटल मालिक ने यह अनोखी पहल की है।ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि एयरक्राफ्ट रेस्तरां शुरू होने के बाद लोगों का रुझान कैसा रहता है।

Related posts

नारणपुरा वोर्ड में ‘डोर टू डोर’ कचरे उठाने में घोटाला

aapnugujarat

ભીના-સુકા કચરાને એકત્રિત કરવા માટે સિસ્ટમ શરૂ થઇ

aapnugujarat

પદ્માવત રિલીઝના સુપ્રીમના ચુકાદાથી નારાજગી : બાવળા-બગોદરા હાઇવે પર ટાયરો સળગાવી ઉગ્ર વિરોધ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1