Aapnu Gujarat
મનોરંજન

संतोष आनंद का दर्द सुन फूटकर रोईं नेहा कक्कड़

सिंगिग रियालिटी शो ‘इंडियन आइडल 2020’ में जब ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने लिखने वाले फेमस गीतकार संतोष आनंद ने दर्द भरी बातें सुनाई तो सबकी आंखों में आसूं आ गए। वहीं इस दौरान सिंगर नेहा कक्कड़ ने गीतकार के लिए जो अपनापन दिखाया, वह भी देखने वालों को खुशी के आंसू रुला रहा है। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ और संतोष आनंद का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग आसानी से भुला नहीं पाएंगे, क्योंकि इसमें हर इंसान रोता दिख रहा है। संतोष आनंद जिस तरह से अपने हालात को बयान कर रहे हैं, वह वाकई रुलाने वाले हैं। दरअसल, आने वाले एपिसोड में ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की हिट जोड़ी में से प्यारेलाल जी भी मौजूद होंगे। इस दौरान शो में फेमस गीतकार संतोष आनंद भी आएंगे।
स्टेज पर पहुंचकर वह कहते हैं-‘बरसों बाद मैं मुंबई आया हूं। अच्छा लग रहा है। एक उड़ते हुए पंक्षी की तरह मैं यहां आता था और चला जाता था। रात-रात भर जग के मैंने गीत लिखे। मैंने गीत नहीं, अपने खून और कलम से लिखे। इतना अच्छा लगता है वो दिन याद करके। आज तो मेरे लिए ऐसा लगता है जैसे दिन भी रात हो गया है।’वह आगे कहते हैं-‘मैं जीना चाहता हूं बहुत अच्छी तरह से। पैदल जाते थे देवी यात्राओं पर, पीले कपड़े पहनकर। राम जी ने मुझपर कृपा भी बहुत की थी। बहुत कुछ दिया भी था। सबकुछ कैसे चला गया। राम जी का कपाट किसने बंद कर दिया, मुझे आजतक पता नहीं चला। अब वो दौर तो नहीं लेकिन इतना कहना चाहता हूं जो बीत गया है वो अब दौर न आएगा, इस दिल में सिवा तेरे कोई और न आएगा। घर फूंक दिया हमने अब राख उठानी है, जिंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है।’
नेहा काफी रोने लगीं और उन्होंने कहा- ‘आपके लिखे जो गीत हैं उनसे हम सबने प्यार करना सीखा है। दुनिया के बारे में जाना है और सर मैं मेरी तरफ से आपको 5 लाख रुपए की भेंट देना चाहती हूं।’ यह सुनकर संतोष आनंद रो पड़े। उन्होंने कहा-‘मैं बड़ा स्वाभिमानी हूं, आज तक मैंने किसी से कुछ भी नहीं मांगा, मैं आज भी मेहनत करता हूं दूर-दूर जाकर।’ जिसके जवाब में नेहा ने कहा- ‘आप ये समझिए की ये आपकी पोती की तरफ से है। इसके बाद रोते हुए संतोष आनंदर कह पड़े- उसके लिए मैं स्वीकार करूंगा।’वीडियो पर लोग नेहा की तारीफे करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा- नेहा कक्कड़ का जितना अच्छा गला है उतना ही अच्छा दिल भी है , लोग उसके इमोशनल होने के मीम्स बनाते हैं लेकिन उन लोगो को ये नहीं पता कि उसका मजाक तो बनाया जा सकता है लेकिन उसके जैसा दिल कहां से लाओगे , सल्यूट करता हूं नेहा जी।

Related posts

સોનુ સૂદ રીઢો ગુનેગાર : બીએમસીનો હાઇકોર્ટમાં જવાબ

editor

જેનિફર એનિસ્ટન ફરી એકવાર ડેટિંગ પર છે : રિપોર્ટ

aapnugujarat

બિગ બોસ ૧૦ની પ્રિયંકા જગ્ગા બોલિવુડમાં આવી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1