Aapnu Gujarat
રમતગમત

मोटेरा स्टेडियम में खेलना शानदार अनुभव होगा : कुलदीप

स्पिनर कुलदीप यादव डे-नाइट टेस्ट में खेलने के अद्भुत अनुभव का इंतजार नहीं कर सकते। भारत-इंग्लैंड के बीच चार मैचों की श्रृंखला वर्तमान में 1-1 के स्तर पर है और अब दोनों टीमें गुलाबी गेंद के टेस्ट में आमने-सामने होंगी। मैच 24 फरवरी से मोटेरा स्टेडियम में शुरू होगा। सीरीज का चौथा टेस्ट भी इसी स्थान पर खेला जाएगा।
कुलदीप ने शनिवार को मोटेरा स्टेडियम की तस्वीरें साझा कीं और उन कर्मचारियों को बधाई दी जो शानदार स्टेडियम बनाने में शामिल हैं। कुलदीप ने ट्वीट किया, “शानदार स्टेडियम मोटेरा। इस सुविधा के निर्माण से जुड़े सभी लोगों ने बेहतरीन काम किया है। यहां खेलना शानदार अनुभव होगा।” शुक्रवार को भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर बैकग्राउंड में मोटेरा स्टेडियम के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और कहा कि यह दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला एक ‘असली’ अनुभव है।
मोटेरा स्टेडियम में आगामी डे-नाइट टेस्ट के लिए भारतीय और इंग्लैंड दोनों टीमें गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचीं। बीसीसीआई की चयन समिति ने बुधवार को घोषणा की कि तेज गेंदबाज उमेश यादव इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए अपने फिटनेस टेस्ट के बाद अहमदाबाद में टीम में शामिल होंगे। उमेश शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में शामिल होंगे। इसके अलावा, चयन समिति ने टीम में कोई अन्य बदलाव नहीं करने का फैसला किया है और हर दूसरे खिलाड़ी को बरकरार रखा गया है जो पहले दो टेस्ट के लिए टीम में थे। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही चार मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में 317 रन की जोरदार जीत हासिल की। परिणामस्वरूप, श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर रही और कोहली की अगुवाई वाली टीम भी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Related posts

इंग्लैंड ने हमें तीनों विभागों में हराया : कप्तान डु प्लेसिस

aapnugujarat

ભારતનો વેસ્ટઈન્ડિઝ સામે ત્રીજી વન-ડેમાં ૯૩ રને વિજય : ધોની મેન ઓફ ધ મેચ

aapnugujarat

ઇંગ્લેન્ડ-ઓસ્ટ્રેલિયાની વચ્ચે આજથી બીજી ટેસ્ટ મેચ શરૂ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1