Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पूजा हेगड़े ने बांद्रा में खरीदा अपना घर

पूजा हेगड़े ने बेहद कम उम्र में कई उपलब्धियां हासिल कर ली हैं जिसमें मिस इंडिया यूनिवर्स से लेकर इंडस्ट्री में कुछ बेहतरीन फिल्में देने और अब खुद के लिए बांद्रा में एक 3 बीएचके सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदने तक सब कुछ शामिल है। यह पहला घर है जिसे अभिनेत्री ने अपने दम पर खरीदा है और वह स्वतंत्र रूप से इसमें रह रही है और यह घर उनके माता-पिता के घर के भी बेहद करीब है।
अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “पूजा इस घर को अपने बेबी की तरह मानती है क्योंकि पूजा ने घर के हर पहलू में बहुत एफर्ट्स डाले हैं जिसमें डिजाइन करने से ले कर मटेरियल का चयन करना, हर दिन घर की निगरानी करना, यह सब शामिल है। भले ही वह बैक टू बैक शूट में व्यस्त थीं, लेकिन फिर भी वह अपने घर के काम को देखने के लिए एक दिन के ब्रेक में भी मुंबई के लिए आने की हर संभव कोशिश करती थी।यह सुपर हेक्टिक हो रहा था, लेकिन वह सिर्फ इस प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहती थी।
पहली बार स्वतंत्र रूप से रहने का अवसर मिला है क्योंकि वह अपने माता-पिता से पहले कभी दूर नहीं हुई है, इसलिए उनके लिए यह पूरी तरह से नया सफर है, टचवुड”, स्रोत ने कहा। पूजा हेगड़े जो पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में अपने गेम में टॉप पर हैं, अब वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जीवन में भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। अभिनेत्री जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली और मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधेश्याम में नजर आएंगी जिसकी शानदार शुरुआत अभी से हो गयी है।

Related posts

ફરહાન અખ્તર દોડવીર બાદ બૉક્સર બનશે

aapnugujarat

રણવીરસિંહ ઝોયા અખ્તરની નવી ફિલ્મમાં રહેશે

aapnugujarat

सुशांत सुसाइड मामले में कृति सेनन समेत चार लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1