Aapnu Gujarat
મનોરંજન

आलिया की फिल्म ‘डार्लिग्स’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू

‘डियर जिंदगी’ के बाद शाहरुख खान और आलिया भट्ट इस बार ‘डार्लिग्स’ के साथ मां-बेटी की एक मजेदार कहानी को बयां करने के लिए साथ आ रहे हैं, लेकिन अभिनेता इस बार एक निर्माता का पदभार संभाल रहे हैं। शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की ‘डियर जिंदगी’ में साथ काम किया था, लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। एक सूत्र के मुताबिक, पूरी फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। अभी कुछ समय पहले ही आलिया को इसकी कहानी सुनाई गई थी। एक सूत्र ने बताया, “उन्हें यह बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी।”
‘डार्लिग्स’ के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और ‘फोर्स 2’, ‘फन्नी खान’ व ‘पति पत्नि और वो’ जैसी फिल्में लिख चुकी हैं। फिल्म में आलिया के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार भी हैं। कहा जा रहा है कि यह मां-बेटी की एक प्यारी सी जोड़ी के बारे में एक अजीब कहानी है, जो जिंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से होकर गुजरती हैं, जिसे पर्दे पर आलिया और शेफाली ने निभाया है।
“यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के जीवन पर आधारित है, जिसमें दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं। इस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। सूत्र बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग 2021 की पहली तिमाही में ही शुरू की जाएगी। फिल्म को इस साल रिलीज किए जाने की भी बात चल रही है। प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और टीम मुंबई में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है।

Related posts

રિતિક રોશન વાણી કપુરની સાથે રોમાન્સ કરશે

aapnugujarat

અમિતાભ બચ્ચને સ્વચ્છતા # SHS2018 ની દિશામાં તેમના અનુભવો વિશે જણાવ્યું

aapnugujarat

કુલી નંબર વનની રીમેક પર ટુંક સમયમાં શુટિંગ શરૂ થશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1