Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

PM इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों में अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अब तक उन्होंने अपनी कई फिल्मों में धाकड़ किरदार निभाए है। ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया था। बीते दिनों उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वो जयललिता का किरदार निभाएंगी। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अब नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म का ऐलान किया है। अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं प्रिय दोस्त साईं कबीर की घोषणा करके बहुत खुश हूं और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित मैं एक राजनीतिक ड्रामा में सहयोग कर रही हूं।
फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। कंगना की ओर से जारी जानकारी के अनुसार यह प्रोजेक्ट आख़िरी स्टेज में है। यह इंदिरा की बायोपिक फिल्म नहीं होगी। एक पीरियड फ़िल्म है, जिसके ज़रिए देश के सामाजिक और राजनैतिक परिदृश्य पर टिप्पणी की जाएगी। कंगना के अलावा इस फिल्म में कई दिग्गज स्टार्स शामिल होंगे। कंगना ने बताया कि वो भारतीय राजनैतिक इतिहास की आइकॉनिक लीडर के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म एक किताब पर आधारित है। हालांकि, किताब का खुलासा फ़िलहाल नहीं किया गया है। इस फ़िल्म में इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दो बड़े फ़ैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार को दिखाया जाएगा।
कंगना ने ट्विटर इंदिरा गांधी की तीन तस्वीरें भी शेयर कीं है। जिसके कैप्शन में उन्होंने मशहूर लेखक खुशवंत सिंह की पंक्तियां लिखीं है, जो इंदिरा के बारे में कही गयी थीं- वो बहुत ख़ूबसूरत थीं। लड़की टाइप सुंदर नहीं थी। उनका चेहरा ऐसा था, जैसे राजा के इशारे से पहले ही सारी तलवारें खींच ली गयी हों। बता दें, फिल्म का निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं। स्टोरी, स्क्रीनप्ले भी साई कबीर का ही होगा। यह पीरियड फ़िल्म बड़े स्केल पर बनायी जाएगी, जिसमें तमाम अहम कलाकार संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरार जी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री के किरदार नजर आएंगे। ये भी बता दें, कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी में तमिलनाडु की दिग्गज नेता और एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

Related posts

शरद का पावर बरकरार, अजित ने इस्तीफा दिया

aapnugujarat

पुलिस के सामने किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे : अनंत सिंह

aapnugujarat

४ जनवरी को अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति इरानी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1