Aapnu Gujarat
રમતગમત

मुझे नहीं लगता, भारतीय पिचें शुरू से ही टर्न लेगी : रोरी बर्न्‍स

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स ने कहा है कि उन्हें लगता है कि भारत की पिचें क्रिकेट लिए अच्छी होंगी। उन्होंने साथ ही कहा कि भारत की पिचें उस तरह की नहीं होंगी, जैसी कि हाल के समय में श्रीलंका में थी। इंग्लैंड ने हाल में श्रीलंका में 2-0 से टेस्ट सीरीज जीती है।श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले बर्न्‍स ने आगे कहा कि भारत के खिलाफ भारत में खेलना चुनौतीपूर्ण होगा, खासकर तब जब मेजबान टीम आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतकर आई है।
भारत 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगा। पहला टेस्ट 5-9 फरवरी तक चेन्नई में होगा। अंतिम दो टेस्ट अहमदाबाद में होंगे।बर्न्‍स ने गुरुवार को मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि यहां की विकेटें अच्छी होगी और जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा तो गेंद और ज्यादा स्पिन होगी। मैंने कई लोगों से बात की है, जिनके साथ मुझे काम करने का अनुभव है और उन्होंने यही कहा है कि श्रीलंका के मुकाबले भारत की पिचें अलग है। हम इसी संदर्भ में तैयारी कर रहे हैं।”
बर्न्‍स ने अक्टूबर 2020 के बाद से कोई प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकट नहीं खेला है। लेकिन उनका कहना है कि वे भी अन्य खिलाड़ियों की तरह ही सीरीज में उतरेंगे। उन्होंने कहा, ” निश्वित रूप से यह चुनौतीपूर्ण है। हमारे पास यहां की परिस्थितियों के अनुसार खुद को ढालने के लिए तीन दिन का समय है। इसके बाद हम मानिसक रूप से उतरेंगे, जैसे कि डोमिनीक सिब्ले ने श्रीलंका दौरे पर किया था, जहां पहली पारी में विफल रहने के बाद उन्होंने गॉल टेस्ट की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था। मुझे लगता है कि यह चुनौतीपूर्ण है।”

Related posts

ટેસ્ટ રેેંકિંગઃ જાડેજા ટોપ પર, અશ્વિન બીજા નંબરે

aapnugujarat

ધોનીની ટી-૨૦ ફોર્મેટમાં ૩૦૦ મેચ રમવાની સિદ્ધિ

aapnugujarat

કંગનાએ બંગાળમાં તોફાનો ભડકાવ્યાની ફરિયાદ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1