Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत नगर निगम चुनाव, 64 सीटों के लिए भाजपा की ओर से 1041 दावेदार

गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव की तारीख की घोषणा के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है। तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से तैयारियों में लगे हुए हैं। वहीं भाजपा उम्मीदवारों के चयन के लिए सेंस प्रक्रिया को शुरू कर दी है। जिसमें, सूरत शहर के लिए 3 दिनों तक पर्यवेक्षक वहां रुककर दावेदारों की सेंस लेने वाले हैं। पहले दिन ही भाजपा में टिकट पाने वाले दावेदारों की लाइन दिख रही है।
सूरत के 16 वार्डों में 64 सीटों के लिए 1041 दावेदारों की सेंस ली जाएगा। जबकि दूसरे 14 वार्डों के अन्य दावेदारों की सेंस प्रक्रिया शुरू की जाएगी। सूरत के 7 जोन में 7 अलग-अलग स्थानों पर पर्यवेक्षक ने भाजपा के टिकट के लिए उम्मीदवारों को सुना जाएगा। जिसमें बीजेपी के उधना कार्यालय में दो वार्डों के लिए सेंस की प्रक्रिया को अंजाम दिया गया।
कुल 1041 दावेदारों में से वार्ड नंबर 8 और वार्ड नंबर 13 से सबसे ज्यादा लोगों ने चुनाव लड़ने की दावेदारी की है। सबसे कम 36 प्रतिनिधित्व वार्ड नंबर 4 और 41 वार्ड संख्या 14 से की गई। गुजरात भाजपा की 7 टीमों द्वारा टिकट की दावेदारी करने वाले लोगों की बात सुनेंगे। वार्ड नंबर 23 वार्ड नंबर 24 और वार्ड नंबर 28 के उम्मीदवारों की बात सुनने के लिए रित्विज पटेल, धर्मेंद्र शाह, वीना प्रजापति को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related posts

સવર્ણને વિવિધ લાભો આપવા બિન અનામત આયોગ સક્રિય

aapnugujarat

કોરોનાને કારણે ઇવેન્ટ સાથે સંકળાયેલા વેપારીને મુશ્કેલી

editor

ભેળસેળનાં કેસમાં ૧૮ વેપારીને જેલ તેમજ દંડની સજા ફટકારાઈ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1