Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत-इंग्लैंड सीरीज को लेकर BCCI ने फैन्स को दी खुशखबरी

भारतीय क्रिकेट टीम ने बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की और अब भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत होने वाली 4 मैचों की इस सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने फैन्स को खुशखबरी देने के बारे में सोच रहे हैं। बीसीसीआई के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बोर्ड के अधिकारी आगामी सीरीज के लिये स्टेडियम में दर्शकों को एंट्री देने का विचार कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई इंग्लैंड के खिलाफ चेपॉक और मोटेरा स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिये कुल क्षमता के 50 प्रतिशत में दर्शकों को आने की अनुमति देने का विचार कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में और बाकी के दो अहमदाबाद में खेले जायेंगे। घर बैठे आप भी कमा सकते हैं अरबों रूपए, अपनाए ये तरीका उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सबसे पहले दर्शकों को मैदान पर प्रवेश करने की अनुमति दी थी। बीसीसीआई (BCCI) के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए हम टेस्ट मैचों के लिये सिर्फ 50 प्रतिशत दर्शकों को आने देने के प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) इसको लेकर प्रदेश संघों और स्वास्थ्य अधिकारियों से बात कर रहा है और कोरोना मामलों पर भी नजर रखे हुए हैं, हालांकि अगर चेन्नई और अहमदाबाद में माहौल बदलता है और फैसला बदला जा सकता है।
अब लीग क्रिकेट में नहीं दिखेगा लसिथ मलिंगा का जलवा, किया संन्यास का ऐलान अधिकारियों का मानना है कि अगर बीसीसीआई (BCCI) इस दौरे पर दर्शकों को अनुमति देती है तो आईपीएल को दर्शकों की मौजूदगी में कराया जा सकता है। गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI) आगामी सीरीज के लिये चेन्नई और अहमदाबाद में दो अलग-अलग बायो बबल बनाने जा रही है और इस दौरान टीमें चार्टेड फ्लाइट से यात्रा करेंगी। आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम इस दौरे पर 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी।

Related posts

ધોની પર સ્લો ઓવર રેટને લીધે લાગ્યો ૧૨ લાખનો દંડ

editor

પાકિસ્તાનના અમ્પાયર અલીમ દાર નવા લૂક સાથે જોવા મળ્યા

aapnugujarat

‘वंदे भारत’ मिशन के तहत 17.22 लाख भारतीय स्वदेश लौटे : विदेश मंत्रालय

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1