Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक का बड़ा दावा: हमारे संपर्क में जदयू के 17 विधायक

अरुणाचल प्रदेश के मामले में भाजपा और जदयू के बीच तल्ख़ रिश्ते के बाद राजद के नेताओं द्वारा नीतीश कुमार को ऑफ़र देने का सिलसिला तेज हो गया है। इस कड़ी में राजद के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं। नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री रहे और चुनाव से पहले राजद में शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता श्याम रजक का बड़ा बयान आया है। श्याम रजक ने दावा किया की जदयू के 17 विधायक राजद के सम्पर्क में हैं, लेकिन दल बदल क़ानून को देखते हुए और विधायकों की संख्या बढ़ाई जा रही है। बहुत जल्द ही वो संख्या पूरी हो जाएगी।
राजद के दो बड़े नेताओं ने मंगलवार को नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर देकर बिहार की राजनीति को गरमा दिया। राजद नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाशने कहा, नीतीश जी आपकी सहयोगी पार्टी भाजपा आपको परेशान कर रही है आप बिहार की गद्दी का लोभ छोड़िए और केंद्र की राजनीति कीजिए। विजय प्रकाशने कहा, केंद्र की राजनीति करने में राजद पूरी ताक़त से नीतीश कुमार की मदद करेगा। इससे पहले राजद के नेता और बिहार विधानसभा के स्पीकर रह चुके उदय नारायण चौधरी ने बयान दिया था की नीतीश कुमार तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए और खुद प्रधानमंत्री के उम्मीदवार बनें। केंद्र की राजनीति में राजद उनका साथ देगा।
बिहार में जारी सियासी बयानबाजी और राजद से लगातार मिल रहे ऑफर के बीच जदयू ने सफाई दी है। राजद के ऑफ़र पर प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंहने कहा, जो लोग चुनाव के पहले नालंदा की किसी सीट से नीतीश जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे थे आज वो अचानक से बड़ा-बड़ा ऑफ़र कर रहे हैं। राजनीति में गद्दी के लिए इतनी हताशा तो जल्दी नहीं दिखती है, ये राजद नेताओं की गद्दी पाने की छटपटाहट है।

Related posts

तीन तलाक बिल का विरोध करते हुए सदन से JDU ने किया वॉकआउट

aapnugujarat

દિલ્હી અને કટિહાર વચ્ચે નવી ટ્રેન દોડાવવા સરકારનો નિર્ણય

aapnugujarat

ચૂંટણી વેળા રાહુલ જનોઇધારી હિન્દુ હોવા ઢોંગ કરે છે : યોગી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1