Aapnu Gujarat
રમતગમત

दूसरा टेस्ट जीतने के बाद बोले रहाणे – सिराज और गिल को देना चाहता हूं क्रेडिट

भारत ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच बाॅक्सिंड डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की। विराट कोहली के अवकाश पर जाने के बाद कार्यवाहक कप्तान बने अजिंक्य रहाणे को शतकीय पारी के कारण प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। मैच के बाद रहाणे ने अपने साथी खिलाड़ियों की तारीफ की और कहा कि सभी खिलाड़ियों पर गर्व है। वास्तव में अच्छा खेला।
रहाणे ने कहा, उन्होंने डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल को श्रेय देना चाहता हूं जिन्होंने एडीलेड में पहला टेस्ट हारने के बाद उन्होंने जो चरित्र दिखाया, वह देखना बहुत अच्छा था। हमारे लिए चरित्र महत्वपूर्ण था, खासकर दूसरी पारी में उमेश को खोने के बाद। उस (पांच-गेंदबाज) योजना ने हमारे लिए अच्छा काम किया। हम आलराउंडर के बारे में सोच रहे थे और जडेजा हमारे लिए शानदार रहे हैं। शुभमन, हम सभी उनके प्रथम श्रेणी के करियर को जानते हैं और इस खेल में, उन्होंने इस स्तर पर शॉट्स खेलने का इरादा दिखाया है।
भारतीय कार्यवाहक कप्तान ने कहा, सिराज ने दिखाया है कि वह अनुशासन के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं। डिबेटर्स के लिए अनुशासन के साथ गेंदबाजी करना वास्तव में मुश्किल है लेकिन मुझे लगता है कि प्रथम श्रेणी का अनुभव काम आता है। बात मैदान पर रवैये और इरादे दिखाने की थी। जैसा कि मैंने कहा, चरित्र। उन्होंने कहा, एडीलेड लगभग एक घंटे दूर था जो खेल को हमसे दूर ले गया। अभी भी बहुत कुछ सीखना है। ऑस्ट्रेलिया ने अपने अंतिम पांच विकेटों के साथ खुद को अप्लाई किया। उमेश अच्छी तरह से ठीक हो रहा है, प्रबंधन और चिकित्सा कर्मचारी फोन करेंगे। रोहित की वापसी पर बात करते हुए रहाणे ने कहा, हम रोहित के वापस आने को लेकर उत्साहित हैं। कल उनसे बात हुई, वह टीम में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Related posts

पाकिस्तान ने बाबर आजम को नियुक्त किया टेस्ट कप्तान

editor

पूर्व ऑस्ट्रेलिया टेनिस स्टार पीटर मैकनामारा का हुआ निधन

aapnugujarat

फिट खिलाड़ी ही टीम में आगे जा सकते हैः रवि शास्त्री

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1