Aapnu Gujarat
રમતગમત

रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आज NCA द्वारा फिट घोषित कर दिए गए हैं। आईपीएल में चोटिल होने वाले रोहित वन-डे और टी-20 श्रृंखला से बाहर थे और बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी खोई फिटनेस हासिल करने के लिए पसीना बहा रहे थे।
शुक्रवार को मुंबई के इस बल्लेबाज को खेलने के लिए फिट मान लिया गया है। हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हिटमैन शुरुआती दो टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। 14 जनवरी को वह ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 17 दिसंबर से एडीलेड में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज हो रहा है। 
एनसीए में रोहित न सिर्फ हैमस्ट्रिंग की चोट पर काम कर रहे थे बल्कि अपना वजन भी कम करने की कोशिश में थे ताकि भविष्य में ऐसी किसी चोट से बचा जा सके। आईपीएल में चोटिल होने के बावजूद हिटमैन ने फाइनल खेला था। इसी चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वन-डे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद वह टेस्ट मैच के शुरुआती मुकाबलों से भी बाहर हो चुके हैं।

Related posts

मुश्किल परिस्थितियों का लुत्फ उठा रहा हूं : सेनुरान मुथुस्वामी

aapnugujarat

पंत पर काम जारी है, उन पर दवाब न बनाएं : युवराज

aapnugujarat

આજે રાજસ્થાનને પછડાટ આપવા ચેન્નાઇ સુપર સંપૂર્ણ સુસજ્જ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1