Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने तथा लोगों को भड़काने के आरोप में वडोदरा की खंभात पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। ‘खंभात की शान’ नामक फेसबुक पेज पर शैलेष छगन भाई परमार नामक युवक ने एक के बाद एक आठ पोस्ट कर केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया। आरोपी शैलेष के खिलाफ खंभात सिटी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 153 बी तथा 505 (1) ख,ग (राज्य की लोक शांति को भंग करने का प्रयास तथा दो वर्ग व समुदायों को अपराध करने के लिए उकसाना) के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। रात्रि गश्त के दौरान किसी ने पुलिस को बताया कि खंभात की शान नामक फेसबुक पेज पर एक के बाद एक कई आपत्तिजनक पोस्ट की गई है।
इसमें शैलेश ने लिखा कि मोदी जी जरा संभल के आपके बॉडीगार्ड भी किसान पुत्र हैं, मोदी जी यह भगत सिंह की संताने हैं इन्हें उगाना भी आता है और उखाड़ना भी आता है, हिंदुओं किसान खतरे में है कहां मर गए। नकली ढोंगी हिंदू संगठनों यह सब किसान हिंदू हैं। पोस्ट पर कमेंट करो तो दारू पीकर करना, कभी पंजाब में हिलाई गोरी सरकार आज पंजाब में हिलाई चोरों की सरकार। कल मुसलमान आज किसान, कल युवा निकलेगा पूरा हिंदुस्तान एक साथ क्यों नहीं निकलता। ऐसी आठ पोस्ट फेसबुक पेज खंभात की शान पर शैलेष परमार ने की है जिसके लिए पुलिस ने उसे भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पुष्पा लोगों को भड़का कर दो वर्गों व समुदाय में विग्रह पैदा करने तथा लोग शांति के खिलाफ लोगों को अपराध करने के लिए उकसाने जैसे आरोप के तहत गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस का कहना है कि शैलेष ने राष्ट्रीय एकता को तोड़ने तथा राज्य के खिलाफ सार्वजनिक शांति को खतरा पैदा करने जैसा अपराध किया है। पुलिस अधीक्षक अजीत राज यान तथा पुलिस उपाधीक्षक आर एल सोलंकी के निर्देश के बाद हम बाद सिटी पुलिस ने शैलेश परमार को गिरफ्त में लेकर उसके खिलाफ विविध धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related posts

મોદી સરકારની મનસા બંધારણ બદલવાની : ફારુક અબ્દુલ્લા

aapnugujarat

દિલ્હી-NCRમાં વરસાદ જારી

aapnugujarat

વડાપ્રધાન મોદીનો તાબડતોડ પ્રચારઃ બે સપ્તાહમાં પાંચ રાજ્યોમાં પ્રચાર કરશે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1