Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में गर्भवती बेटी-दामाद और पिता की मौत

गुजरात के सूरत शहर में धूलिया-सूरत नेशनल हाईवे पर आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पिता, बेटी और दामाद की मौत हो गई, जबकि 15 साल की छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतकों की कार को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे कार टकराने के बाद 30 फीट नीचे नदी में जा गिरी और तीनों की मौत हो गई। मृतकों में शामिल बेटी को 7 मास का गर्भ था। इसलिए पिता उसे ससुराल से मायके ला रहे थे।
सूरत के धूलिया में रहने वाले गोरख सरख की बेटी मनीषा को 7 मास का गर्भ था। पहले मनीषा पति प्रफुल वाघमोडे के साथ प्राइवेट बस से सूरत से धूलिया आने वाली थी। लेकिन गोरखभाई ने ससोचा कि बेटी को तकलीफ होगी। इससे वे खुद कार लेकर बेटी को लेने गए था। उनके साथ छोटी बेटी निकिता (15) भी साथ गई थी। चारों सूरत से धूलिया लौट रहे थे, तभी कोंडाईबारी के घाट के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।
हादसे की जानकरी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव दल व तैराकों की मदद से चारों को बाहर निकाला। हालांकि, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। वहीं, निकिता गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे सूरत के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पोस्टमॉर्टम में पता चला कि मृतकों में शामिल मनीषा के गर्भ में 7 मास का बेटा था। इस हादसे से दोनों परिवारों की दिवाली की खुशियां मातम में बदल गईं।

Related posts

છોટા ઉદેપુર: નસવાડીના અધિક મદદનીશ ઈજનેર 2 લાખની લાંચ લેતા ઝડપાયા

aapnugujarat

કાંકરેજ તાલુકામાં મહાકાલ સેના દ્વારા ગૌ માતા ની સેવા….

editor

દેશની છબી ખરડવા બદલ કોંગ્રેસ લોકોની માફી માંગે : ગજેન્દ્રસિંહ શેખાવત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1