Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘लव होस्टल’ में नजर आएंगे विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल

उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर स्थापित ‘लव होस्टल’ एक उत्साही युवा जोड़े के अस्थिर सफ़र के बारे में है। यह दुर्भाग्यपूर्ण जोड़ा सम्पूर्ण दुनिया में अपनी ज़िंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में है। यह तबाही और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल में ज़िन्दगी जीने की कहानी है।मनोरंजक अपराध-थ्रिलर, लव हॉस्टल को शंकर रमन द्वारा लिखा गया है जो इस फ़िल्म का निर्देशन भी करेंगे। शंकर रमन एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर हैं जिन्होंने पहले प्रशंसित फिल्म ‘गुड़गांव’ का निर्देशन किया था।
शंकर कहते है कि मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में रुचि रखता आया हूं। और मैं यह कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा उसका जवाब नहीं है। मुझे विक्रांत और सान्या और शानदार बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है। एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल न केवल हमारे समाज बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते पर भी सवाल उठती है।
इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘कामयाब’ के बाद, फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फिल्म्स के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है।लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा और फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और द्रीशयम फिल्म्स प्रस्तुति है।फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी।

Related posts

ઇન્સ્ટાગ્રામની રિચ લીસ્ટમાં પ્રિયંકા ચોપડાનો સમાવેશ

editor

We should develop the habit of gives donations : Pooja

aapnugujarat

सुशांत और भूमि पेडनेकर भी अब साथ-साथ दिखेगे

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1