24 C
Ahmedabad
December 3, 2020
Sports

परिवार के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं खिलाड़ी : गांगुली

Font Size

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के मेडिकल स्टाफ क्वारंटीन नियमों और आयोजन स्थल तथा राज्यों के बीच यात्राओं जैसे प्रमुख मुद्दों को हल करने के लिए बैठक में व्यस्त हैं। सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट में भी यह दावा किया गया था कि क्वारंटीन को लेकर भारतीय टीम में दुविधा थी कि क्या खिलाड़ी अपने परिवार के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकेंगे या नहीं।
रिपोर्ट में कहा गया है, “भारतीय टीम के करीबी सूत्रों ने कहा है कि खिलाड़ियों के बीच यह दुविधा कायम है कि क्या वे अगले महीने अपने पविवार के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं या नहीं। ये खिलाड़ी अभी संयुक्त अरब अमीरात में हैं और उन्हें सिडनी जाना है, जहां वे 14 दिन के लिए क्वारंटीन में रहेंगे। कुछ खिलाड़ी चाहते हैं कि उनकी पत्नी और बच्चे भी साथ जाएं जबकि अन्यों का मानना है कि अगर परिवार होटल में रुकते हैं तो यह उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।”
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने द ऐज और सिडनी मॉर्निग हेराल्ड से कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि खिलाड़ियों के साथ परिवारों को भी इस दौरे पर जाने दिया जाएगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है, “आस्ट्रेलिया में खिलाड़ियों के पहले ही बायो-बबल (खिलाड़ियों को खेलने के लिए बनाए गए नियमों के तहत सुरक्षित माहौल) में रहने की घोषणा की है। आईपीएल के दौरान वह लोग भी करीब 80 दिनों से आईपीएल में बायो-बबल में रह रहे हैं।”

Related posts

મેચ જીતવા માટે રમીએ છીએ : રવિ શાસ્ત્રી

aapnugujarat

After 3 month injury Lay off, Maria Sharapova to return for Mallorca Open

aapnugujarat

કોમનવેલ્થમાં ભારતની સ્વર્ણિમ સફર સમાપ્ત : ૬૬ મેડલ જીત્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1